राजनीति

KCR का सवाल : क्या चंद्रबाबू को शर्म आ रही है ..!

Image result for KCR का सवाल : क्या चंद्रबाबू को शर्म आ रही है ..!

तेलंगाना चुनाव में कांग्रेस पार्टी से गठबंधन को लेकर चंद्रबाबू नायडू ने अपनी स्थिति स्पष्ट कर दी है और कहा है कि तेलुगु देशम पार्टी ने कांग्रेस के साथ मजबूरी में गठबंधन किया है। चंद्रबाबू नायडू ने स्पष्ट किया है कि काग्रेस के साथ तेलंगाना में गठबंधन केसीआर की सरकार को सत्ता से बेदखल करने के लिए किया गया।

तेलुगु देशम पार्टी के मुख्यालय एनटीआर भवन में तेलुगु देशम पार्टी के पोलित ब्यूरो, सेंट्रल कमेटी, जिला पार्टी अध्यक्षों, अनुबंधित संघों, तेलुगु देशम पार्टी के उपाध्यक्ष और महासचिवों के साथ चंद्रबाबू नायडू ने सोमवार को बैठक करके कई मुद्दों पर विस्तार से चर्चा की।

यह है दावा

चंद्रबाबू नायडू ने स्पष्ट किया कि तेलंगाना राष्ट्र समिति में जो भी बड़े और कद्दावर नेता हैं वह तेलुगु देशम पार्टी के द्वारा ही तैयार किए गए हैं। तेलुगु देशम पार्टी द्वारा कराए गए विकास कार्यों का याद दिलाते हुए चंद्रबाबू नायडू ने कहा कि हैदराबाद व रंगारेड्डी जिले में तेलुगु देशम पार्टी की सरकार ने बखूबी विकास के कार्य कराएं हैं। तेलुगु देशम पार्टी सरकार द्वारा कराए गए विकास कार्यों को लोग आज भी याद करते हैं और पार्टी को सम्मान देते हैं ।

चंद्रबाबू नायडू को उम्मीद है कि महागठबंधन में तेलुगु देशम पार्टी को 15 से 20 सीटें मिलेंगी और ज्यादा से ज्यादा उम्मीदवार जीत कर विधानसभा में जाएंगे।

तेलुगु देशम पार्टी के नेताओं ने चंद्रबाबू नायडू को भी बड़ी जनसभाओं में उतारने की तैयारी कर ली है। बताया जा रहा है कि चंद्रबाबू नायडू तेलंगाना चुनाव में लगभग 4 बड़ी जनसभाओं को संबोधित कर सकते हैं और केसीआर को ललकार सकते हैं।

Leave a Comment