राजनीति

राहुल गाँधी ने किया पलटवार कहा, राफेल मामले में अपने दोस्त को बचा रहे हैं ‘सुप्रीम लीडर’

राहुल गाँधी ने किया पलटवार कहा, राफेल मामले में अपने दोस्त को बचा रहे हैं ‘सुप्रीम लीडर’

नई दिल्ली : वित्त मंत्री अरूण जेटली के आरोपों का जवाब देते हुए राहुल गाँधी ने पलटवार किया और आरोप लगाया कि ‘आपके सुप्रीम लीडर’ अपने एक मित्र को बचा रहे हैं।

बता दें इससे पहले जेटली ने बुधवार को राफेल मामले में कांग्रेस पर झूठ फैलाने का आरोप लगाया था।
गांधी ने ट्वीट कर कहा, ‘‘जेटली जी, ‘ग्रेट राफेल रॉबरी’ की तरफ राष्ट्र का ध्यान खींचने के लिए धन्यवाद। संयुक्त संसदीय समिति से इसका समाधान होगा? समस्या यह है कि आपके सुप्रीम लीडर अपने मित्र को बचा रहे हैं, इसलिए यह असुविधाजनक हो सकता है।’’

राहुल गाँधी ने जेटली को संबोधित करते हुए कहा, ‘‘जांच-परख करिए और अगले 24 घंटों में जवाब दीजिए। हम इंतजार कर रहे हैं।

दरअसल, जेटली ने राफेल विमान सौदे के बारे में कांग्रेस के ऊपर झूठ फैलाने का आरोप लगाया और कहा कि विपक्षी पार्टी उसके नेता राहुल गांधी फर्जी अभियान चलाकर राष्ट्रीय सुरक्षा के साथ गंभीर खिलवाड़ कर रहे हैं।

जेटली ने फेसबुक पोस्ट में राहुल से 15 सवाल किये। उन्होंने कहा कि 36 राफेल विमान खरीदने के लिए फ्रांस के साथ 10 अप्रैल, 2015 को एनडीए सरकार ने यूपीए सरकार के 2007 के करार की तुलना में बेहतर शर्तों पर समझौता किया।

ये भी पढ़ें…..बिहार में देशी नस्ल के जानवरों का प्रतिशत देश में सबसे बेहतर : नीतीश

उन्होंने लिखा, ‘‘मैं ये सवाल कर रहा हूं क्योंकि उनके दुस्साहस से राष्ट्रीय हित प्रभावित हो रहे हैं और मुझे उम्मीद है कि राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी तत्काल इसका जवाब देगी।’’

Article राहुल गाँधी ने किया पलटवार कहा, राफेल मामले में अपने दोस्त को बचा रहे हैं ‘सुप्रीम लीडर’ took from Puri Dunia | पूरी दुनिया.

Leave a Comment