राजनीति

खुलकर सामने आये शिवपाल यादव, पार्टी को लेकर कही ये बड़ी बात

खुलकर सामने आये शिवपाल यादव, पार्टी को लेकर कही ये बड़ी बात

लखनऊः समाजवादी पार्टी का साथ छोड़ चुके शिवपाल यादव ने अपने नई पार्टी का नाम सार्वजनिक कर दिया। उन्होंने अपनी नयी पार्टी का नाम प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) रखने की बात कही है। उन्होंने कहा पार्टी का रजिस्ट्रेशन हो गया है।

शिवपाल ने व्यवस्था में परिवर्तन लाने की बात कहते हुए बोले कि देश और प्रदेश क्यों पीछे जा रहा है। लॉ एंड ऑर्डर पर बोलते हुए कहा कि कहीं भी कोई सुनवाई नहीं है। लोगों को रोजगार नहीं मिल रहा है। उन्होंने कहा कि 2 साल होने जा रहे हैं जो राजस्व संहिता हमने लागू किया था उसका पालन नहीं हो पा रहा है।

शिवपाल ने कहा वैसे तो सपा में हमने बहुत लंबे समय तक काम किया है। दो बार मंत्री रहे बहुत जिम्मेदारी के विभाग थें बिजली, सिंचाई, पीडब्लूडी आदि सभी में बढ़िया काम हुआ इतने डैम,पुल कभी नहीं बने, 2 साल के अंदर राजस्व संहिता को लागू किया था।

बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि पूरे देश और प्रदेश की जनता गलत निर्णय लेने की वजह से दुखी है। व्यापारियों के वोट से हमेशा बीजेपी की सरकार बनी है। आज जिन लोगों ने बीजेपी को वोट दिया था सभी बीजेपी से दुखी है।

ये भी पढ़ें…….शिक्षक भर्ती मामले में फिर मिली गड़ब़ड़ियां, पास होने के बावजूद नहीं मिल रही नौकरी

भतीजे अखिलेश यादव पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि चापलूस और चुगलखोरों की वजह से मुझे और नेता जी को अपमानित किया गया है।

Article खुलकर सामने आये शिवपाल यादव, पार्टी को लेकर कही ये बड़ी बात took from Puri Dunia | पूरी दुनिया.

Leave a Comment