राजनीति

नई उंचाईयों तक पहुंचेगी युवा कांग्रेस – तरुण तेवतिया

नई उंचाईयों तक पहुंचेगी युवा कांग्रेस – तरुण तेवतिया

Faridabad/Alive News : युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष तरुण तेवतिया ने अपने साथियों के साथ दिल्ली स्थित राष्ट्रीय युवा कांग्रेस कार्यालय में युवा कांग्रेस के नवनियुक्त राष्ट्रीय अध्यक्ष केशवचंद यादव से मुलाकात की। इस दौरान सभी ने बुके देकर व मीठाई खिलाकर उन्हें बधाई दी। मौके पर एनएसयूआई के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष राहुल राव मुख्य रुप से मौजूद थे।

तरुण तेवतिया के अनुसार नवनियुक्त राष्ट्रीय अध्यक्ष केशवचंद यादव ने सभी साथियों से मेहनत कर संगठन को मजबूत बनाने की अपील की। तरुण तेवतिया ने बताया कि केशवचंद यादव पहले युवा कांग्रेस के हरियाणा प्रभारी भी रह चुके हैं। उनके नेतृत्व में प्रदेश भर में कई बड़े व सफल कार्यक्रम आयोजित किए गए। मां तुझे सलाम और हम में है राजीव उनमें मुख्य हैं। फरीदाबाद जिले में भी उन्होंने युवा कांग्रेस द्वारा आयोजित इस कार्यक्रमों में हिस्सा लिया अौर पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को प्रेरित किया। अब हाईकमान ने केशवचंद यादव को युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष की जिम्मेवारी सौंपी है। इससे युवा कांग्रेसियों में जोश है।

हमें पूरा विश्वास है कि केशवचंद यादव के नेतृत्व में युवा कांग्रेस नई उंचाईयों तक पहुंचेगा। एनएसयूआई के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष राहुल राव के अनुसार राहुल गांधी ने केशवचंद यादव को युवा कांग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष और निवास के उपाध्यक्ष बनाकर यह दिखा दिया है कि कांग्रेस सच में कार्यकर्ताओं की पार्टी है।

कांग्रेस की एक मात्र ऐसी पार्टी है जो छोटे कार्यकर्ताओं को उनकी मेहनत के चलते शीर्ष पदों की जिम्मेवारी सौंपती है। दोनों युवा नेताओं की नियुक्ती इसका प्रमाण है। उन्होंने कहा कि दोनों युवा पदाधिकारियों के मार्गदर्शन में देश भर के कार्यकर्ता कांग्रेस को मजबूत बनाने का काम करेंगे। मौके पर पृथला क्षेत्र के पूर्व अध्यक्ष बंटी हुड्डा, इकबाल कुरेशी, सुरजीत सिंह, विशाल तिवारी आदि मौजूद थे।

Leave a Comment