धर्मं

15 मई राशिफल, जानिये कैसा रहेगा आज आपका दिन…

13 फरवरी राशिफल, जानिये कैसा रहेगा आज आपका दिन

मेष राशि- कोई  नया विचार आपको आर्थिक तौर पर फ़ायदा दिलायेगा। आपको अपने रोज़मर्रा के कामों से छुट्टी लेकर आज दोस्तों के साथ घूमने का कार्यक्रम बनाना चाहिए। प्रेम भगवान की पूजा की ही तरह पवित्र है। शादीशुदा ज़िन्दगी के नज़रिए से यह दिन शानदार रहेगा।

वृष राशि- परिवार के साथ सामाजिक गतिविधियाँ सभी को ख़ुश रखेंगी। आपकी समझदारी और प्रयास आपको सफलता ज़रूर दिलाएंगे। अतिरिक्त धन को रिअल एस्टेट में निवेश किया जा सकता है।आज आपका रोमानी पहलू उभरकर आएगा। कार्यक्षेत्र में आपको हर कोई गंभीरता से सुनेगा।

मिथुन राशि- आज आपका सामना कई नई आर्थिक योजनाओं से होगा। आपकी क्षमताएँ आपको कमियों से लड़ने में सहायता करेंगी। संबंधियों से आपको सहायता प्राप्त होगी। आपका अपने जीवनसाथी के साथ तनावपूर्ण संबंध रह सकता है। जहां तक सम्भव हो बात को बढ़ने न दें।

कर्क राशि- आपकी मनोकामनाएं दुआओं के ज़रिए पूरी होंगी और सौभाग्य आपकी तरफ़ आएगा- और साथ ही पिछले दिन की मेहनत भी रंग लाएगी।अपने जीवन को चिर-स्थायी न मानें और जीवन के प्रति सजगता को अपनाएँ।  कामकाज के मामलों को सुलझाने के लिए अपनी होशियारी और प्रभाव का इस्तेमाल करें।

सिंह राशि- आपके माता-पिता की सेहत चिंता और घबराहट का कारण बन सकती है। उपहार/भेंट वग़ैरह भी आज आपके प्रिय का मूड बदलने में नाकाम रहेंगे। आपकी काफ़ी तारीफ़ होगी। आपके हाथों आपके ही वैवाहिक जीवन के लिए कुछ गड़बड़ हो सकता है।

कन्या राशि- आप आप  ऐसे लोगों से मिलेंगे, जो आपके करियर में मददगार होंगे। दोस्त और रिश्तेदार साथ में ज़्यादा वक़्त बिताने की मांग करेंगे । आज आपका आत्मविश्वास और ऊर्जा का स्तर ऊँचा रहेगा। अनुमान नुक़सानदेह साबित हो सकता है– इसलिए हर तरह का निवेश करते वक़्त पूरी सावधानी बरतें। आज आप अपने प्रिय की बेजा मांगों को पूरा करने से बचिए।

तुला राशि- कार्यक्षेत्र में आपके कामकाज की सराहना होगी। आपका उदार स्वभाव आज आपके लिए कई ख़ुशनुमा पल लेकर आएगा। बच्चों को थोड़ी आज़ादी दें। आज आप नए विचारों से परिपूर्ण रहेंगे और आप जिन कामों को करने के लिए चुनेंगे, वे आपको उम्मीद से ज़्यादा फ़ायदा देंगे।

वृश्चिक राशि- नए क़रार फ़ायदेमंद दिख सकते हैं, लेकिन वे उम्मीद के मुताबिक़ लाभ नहीं पहुँचाएंगे। आप जो शारीरिक बदलाव आज करेंगे, वे निश्चित तौर पर आपके रूप-रंग को आकर्षक बनाएगा। प्यार में थोड़ी निराशा आपको हतोत्साहित नहीं कर सकेगी। आपका दिमाग़ काम-काज की उलझनों में फँसा रहेगा।

धनु राशि- कार्यक्षेत्र के नज़रिए से आज का दिन आपका है। इसका भरपूर फ़ायदा उठाएँ। बहुत ज़्यादा तनाव और चिंता करने की आदत सेहत को नुक़सान पहुँचा सकती है। आज आप काफ़ी पैसे बना सकते हैं- लेकिन इसे अपने हाथों से फिसलने न दें। रोमांस के लिहाज़ से रोमांचक दिन है। शाम के लिए कोई ख़ास योजना बनाएँ और जितना हो सके, इसे उतना रुमानी बनाने की कोशिश करें।

मकर राशि- आपकी ईमानदारी और उम्दा तरीक़े से काम पूरा करने की क्षमता आपको शोहरत दिलाएगी। इस समस्या से निजात पाने के लिए सकारात्मक सोच का सहारा लें। इसके बिना आप आत्मविश्वास हासिल नहीं कर सकते हैं। बातचीत में मौलिकता रखें, क्योंकि किसी भी तरह का बनावटीपन आपको फ़ायदा नहीं पहुँचाएगा।

कुम्भ राशि-  ख़र्चों में भी इज़ाफ़ा। अपने आहार पर नियंत्रण रखें और चुस्त-दुरुस्त रहने के लिए नियमित व्यायाम करें। वैवाहिक बंधन में बंधने के लिए अच्छा समय है।  ऐसी जानकारियों को उजागर न करें जो व्यक्तिगत और गोपनीय हों। आपके वैवाहिक जीवन से सारा मज़ा खो सा गया मालूम होता है।

मीन राशि- मनोरंजन से जुड़ी गतिविधियाँ मज़ेदार रहेंगी। कुछ ज़रूरी योजनाएँ आर्थिक मुनाफ़ा पहुँचाएंगी। । हितकारी ग्रह कई ऐसे कारण पैदा करेंगे, जिनकी वजह से आज आप ख़ुशी महसूस करेंगे। रोज़मर्रा की शादीशुदा ज़िन्दगी में आज का दिन लज़ीज़ मिठाई जैसा है।

Leave a Comment