धर्मं

18 मई राशिफल, जानिये कैसा रहेगा आज आपका दिन…

13 फरवरी राशिफल, जानिये कैसा रहेगा आज आपका दिन

मेष राशि- आपकी शोहरत बढ़ेगी और आप आसानी से दूसरे लिंग के लोगों को अपनी तरफ़ आकर्षित करेंगे। मौज-मस्ती की यात्राएं और सामाजिक मेलजोल आपको ख़ुश रखेंगे और सुकून देंगे। वैवाहिक जीवन के उजले पहलू का अनुभव करने के लिए अच्छा दिन है।

वृष राशि- अपने ऊँचे स्तर को आज अच्छे काम में लगाएँ। आपकी लगन और मेहनत पर लोग ग़ौर करेंगे और आज इसके चलते आपको कुछ वित्तीय लाभ मिल सकता है। दिन वाक़ई रोमानी है। बढ़िया खाने, महक और ख़ुशी के साथ आप अपने हमदम के साथ बेहतरीन समय बिता सकते हैं।

मिथुन राशि- यात्रा आपको थकान और तनाव देगी- लेकिन आर्थिक तौर पर फ़ायदेमंद साबित होगी। टैक्स और बीमे से जुड़े विषयों पर ग़ौर करने की ज़रूरत है। आपके वैवाहिक जीवन में शारीरिक सुख के नज़रिए से कुछ ख़ूबसूरत परिवर्तन हो सकता है।

कर्क राशि- कामकाज के मोर्चे पर आपकी कड़ी मेहनत ज़रूर रंग लाएगी। यात्रा आपके लिए आनन्ददायक और बहुत फ़ायदेमंद होगी। लम्बे अरसे को मद्देनज़र रखते हुए निवेश करें। आम परिचितों से व्यक्तिगत बातों को बांटने से बचें। प्यार-मोहब्बत के मामले में जल्दबाज़ी में क़दम उठाने से बचें।

सिंह राशि- रियल एस्टेट सम्बन्धी निवेश आपको अच्छा-ख़ासा मुनाफ़ा देंगे।  रोमांस आपके दिल पर क़ाबिज़ है। आज के दिन आपका कठिन परिश्रम फलदायी सिद्ध होगा। आपको याद रखने की ज़रूरत है कि भगवान उसी की मदद करता है, जो ख़ुद अपनी मदद करता है।

कन्या राशि- आपके मन में जल्दी पैसे कमाने की तीव्र इच्छा पैसा होगी। यह आपके आत्मविश्वास की मज़बूती के लिए बहुत ज़रूरी है। पूरे दिन आपका मिज़ाज बढ़िया रहेगा। दूसरों की राय को ग़ौर से सुनें- अगर आप आज वाक़ई फ़ायदा चाहते हैं तो। वैवाहिक जीवन में चीज़ें हाथ से निकलती हुई मालूम होंगी।

तुला राशि- अगर आप पार्टी करने की सोच रहे हैं, तो अपने अपने अच्छे दोस्तों को बुलाएँ। ऐसे कई लोग होंगे, जो आपका उत्साह बढाएंगे। यह दूसरे देशों में व्यावसायिक सम्पर्क बनाने का बेहतरीन समय है। कर्म-काण्ड/हवन/पूजा-पाठ आदि का आयोजन घर मे होगा।

वृश्चिक राशि- आज के दिन शुरू किया गया निर्माण का कार्य संतोषजनक रूप से पूरा होगा। आपको अपने जीवन साथी के साथ सुखस समय व्यतीत करने का मौका मिलेगा। नियमित व्यायाम के माध्यम से वज़न को नियन्त्रित रखें। अपने दोस्तों को अपने उदार स्वभाव का ग़लत फ़ायदा न उठाने दें। किसी के साथ ज़रूरत से जल्दी दोस्ती करने से बचें, क्योंकि इसके चलते आपको बाद में पछताना पड़ सकता है।

धनु राशि- जल्दबाज़ी में निवेश न करें। चूँकि यात्रा के लिहाज़ से आप अभी कुछ कमज़ोर हैं, इसलिए लंबी यात्राओं से बचने की कोशिश कीजिए। अपनी बातों पर क़ाबू रखें,। अगर आप यक़ीन करते हैं कि वक़्त ही पैसा है तो आपको अपनी क्षमताओं को शीर्ष पर पहुँचाने के लिए ज़रूरी क़दम उठाने होंगे।

मकर राशि- ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्च करने से बचें। आप ख़ुद को शांत बनाए रखें और हालात से निपटने के लिए तुरंत प्रतिक्रिया न करें। परिवार के सदस्यों के साथ कुछ आराम के पल बिताएँ। आपकी मुलाक़ाता एक ऐसे दोस्त से होगी, जिसे आपका ख़याल है और जो आपको समझता भी है।

कुम्भ राशि- दोस्तों के साथ कुछ दिलचस्प और रोमांचक समय बिताने के लिए अच्छा समय है। ज़िन्दगी की हक़ीक़त का सामना करने के लिए आपको अपने प्रिय को कम-से-कम कुछ वक़्त के लिए भूलना पड़ेगा। तनाव से भरा दिन, जब नज़दीकी लोगों से कई मतभेद उभर सकते हैं।

मीन राशि- निश्चित तौर पर वित्तीय स्थिति में सुधार आएगा- लेकिन साथ ही ख़र्चों में भी इज़ाफ़ा होगी।आज आपके और आपके प्यार के बीच कोई आ सकता है। काम को मनोरंजन के साथ न मिलाएँ।

Leave a Comment