धर्मं

हनुमान जयंती पर आपकी राशि में लाभ के योग,जानें अपना राशिफल

राशिफल: आज क्या बदलाव हो सकता है आपकी लाइफ में जानें

इंदौर: हम भाग्य के ज्ञाता है भाग्य विधाता नही संभावित राशिफल

मेष : महत्वपूर्ण कार्यों में प्रतिबद्ध होकर स्वयं सक्रिय होना आवश्यक है। उच्चाधिकारियों से व्यर्थ विवाद की स्थिति को टालें। मानसिक द्वंद्व रहेगा।

वृषभ : उत्साह व प्रयास सफलता प्रदान करेंगे। गृहस्थ जीवन का पूर्ण सहयोग मिलेगा। वाहन सावधानी से चलाएं। सरकारी कार्यों से लाभ के योग बनेंगे।

मिथुन : स्वास्थ्य का ध्यान रखें। सामाजिक सम्मान एवं यश मिलेगा। उपयोगी वार्तालाप होगा। किसी समस्या का समाधान आपके प्रयासों से संभव है।

कर्क : पूंजी निवेश एवं बचत में वृद्धि होगी। नवीन कार्य रचनाओं को साकार रूप दे सकते हैं। नौकरीपेशा के स्थानांतरण या पदोन्नति की संभावना है।

सिंह : आपके कार्य की वृत्ति व्यावहारिक होने के साथ मानसिक श्रम प्रधान होना चाहिए। संतान की ओर से प्रगतिकारक सूचना मिलेगी। सावधानी रखें।

कन्या : लोकप्रियता में वृद्धि होगी। धन के निवेश की योजना आपके लिए लाभदायक रहेगी। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। व्यापार में नई योजना क्रियान्वित होगी।

तुला : व्यापार-व्यवसाय के क्षेत्र में आशानुकूल लाभ होने की संभावना बनती है। वैवाहिक प्रस्ताव आएंगे। वाहन तेज गति से न चलाएं।

वृश्चिक : धन की प्राप्ति के साथ प्रसिद्धिकारक योग बनेंगे। संतान के व्यवहार से कष्ट होगा। व्यापार-व्यवसाय अच्छा चलेगा। मकान की समस्या का हल संभव।

धनु : अपरिचित व्यक्तियों का सहयोग आपमें विश्वास का संचार करेगा। लाभ के अवसर मिलेंगे और कार्यक्षमता बढ़ने से उत्साह बढ़ेगा।

मकर : यात्रा, नौकरी व निवेश मनोनुकूल रहेंगे। बकाया वसूली होगी। उन्नति होगी। यात्रा सफल रहेगी। लाभ होगा। रोजगार में उन्नति के अवसर मिलेंगे।

कुंभ : परिवार में सुख-शांति होगी। नए कार्यों को करने से लाभ के मार्ग प्रशस्त होंगे। साझेदारी की समस्या का निराकरण होगा। बचत में वृद्धि होगी।

मीन : सभी कार्यों में शुभ परिणाम अपेक्षित हैं। कार्य की सफलता के कारण आपके यश में बढ़ोतरी होगी। निकटतम व्यक्तियों के व्यवहार पर ध्यान दें।

विशेष : (यह राशिफल जन्म राशि के आधार पर है । आपकी कुंडली के ग्रहों के आधार पर राशिफल और आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में भिन्नता हो सकती है। पूर्ण जानकारी के लिए कृपया किसी पंडितजी या किसी ज्योतिषी से संपर्क करें।)
पंडित राज रामचंद्र शास्त्री
संपर्क सूत्र Whatsapp 9179913000    Shastriraj137@gmail.com

Leave a Comment