खेल

अनुष्का ने विराट की इस बात को बताया ‘बकवास’

अनुष्का ने विराट की इस बात को बताया ‘बकवास’

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा देश के सबसे हॉट और पसंदीदा कपल हैं. इन दोनों का प्रोफेशन भले ही अलग है लेकिन एक ऐसी चीज़ है जो दोनों में कॉमन है. दरअसल, विराट और अनुष्का दोनों ही फिटनेस को लेकर काफी गंभीर रहते हैं. अपने बिज़ी शेड्यूल के बावजूद दोनों जिम में जमकर पसीना बहाते हैं. लेकिन पहली बार दोनों साथ में ट्रेनिंग करते दिखे.

विराट ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उनके साथ अनुष्का भी वर्कआउट करती नज़र आ रही हैं. वीडियो में विराट अपीन पत्नी की ख़ूब तारीफ भी कर रहे हैं. विराट कह रहे हैं, ” स्ट्रेंथ एंड मोबेलिटी का दूसरा सेशन शुरू करने जा रहे हैं और देखिए मेरे साथ कौन हैं. अनुष्का एक बॉस की तरह वर्कआउट कर रही हैं. अनुष्का कार्डियो में मुझसे बेहतर हैं. वो लगातार वर्कआउट कर रही हैं. वो काफी स्ट्रॉन्ग हैं.” अनुष्का ने हंसते हुए विराट की बात को बकवास बताया.

आपको बता दें कि पिछले साल दिसंबर में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा शादी के बंधन में बंधें. शादी के बाद पिछले कुछ समय से दोनों अपने करियर को लेकर काफी बिज़ी रहे. विराट कोहली जहां आईपीएल खेलने में व्यस्त थे वहीं अनुष्का अमेरिका में शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘ज़ीरो’ की शूटिंग कर रही थीं. अनुष्का मंगलवार को ही अमेरिका से वापस भारत लौटीं हैं.

Leave a Comment