खेल

चेतन चौहान क्रिकेट अकेडमी की 2 विकेट से जीत, नितिन को मिला मैन ऑफ द मैच

चेतन चौहान क्रिकेट अकेडमी की 2 विकेट से जीत, नितिन को मिला मैन ऑफ द मैच

Faridabad/Alive News: प्रथम रविंद्र फागना अंडर-15 क्रिकेट टूर्नामेंट प्रतियोगिता पाली स्थित रविंद्र फागना क्रिकेट अकेडमी में एम.डी क्रिकेट अकेडमी और चेतन चौहान क्रिकेट अकेडमी के बीच खेला गया, जिसमे चेतन चौहान क्रिकेट अकेडमी ने प्रतियोगिता में अपनी जीत दर्ज की.
चेतन चौहान क्रिकेट अकेडमी ने टॉस जीता और एम.डी क्रिकेट अकेडमी को पहले बल्लेबाजी करने का मौका दिया। एम.डी क्रिकेट अकेडमी की ओर से बल्लेबाजी करते हुए 34.3 ओवर में 10 विकेट गवांकर 163 रन बनाये तथा टीम की ओर बल्लेबाजी करते हुए सागर पायला ने 4 चौके के मदद से 33 रन और हर्ष दलाल ने 19 रन बनाये।

चेतन चौहान क्रिकेट अकेडमी की ओर से बेहतरीन गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए जेनिश के जॉय ने 5.3 ओवर में 21 रन देकर 3 विकेट लिये और दीवांश प्रभ और कनिष्क दलाल ने 2-2 विकेट लिए और साहिल, प्रियांशु और तन्मय ने 1-1 विकेट लिये।
लक्ष्य का पीछा करते हुए चेतन चौहान क्रिकेट अकेडमी की टीम ने 38.2 ओवर में 8 विकेट गवांकर 166 रन बनाये। चेतन चौहान क्रिकेट अकेडमी की टीम की ओर से बल्लेबाजी करते हुए कँवर बिंद्रा ने 101 रन और आर्यन सिंह ने 12 रन बनाये।
एम.डी क्रिकेट अकेडमी की ओर से गेंदबाजी करते हुए हर्ष दलाल ने 8 ओवर में 25 रन देकर 5 विकेट लिये और सागर पायला, सनी चंदीला और आयुष शुक्ला ने 1-1 विकेट हासिल किये। चेतन चौहान क्रिकेट अकेडमी ने 2 विकेट से मैच जीत लिया और कँवर बिंद्रा को मैन ऑफ द मैच दिया गया।

Leave a Comment