खेल

#DDvsSRH: दिल्ली की निराशाजनक शुरुआत, 10 ओवर में स्कोर 50 के पार

dd

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियम लीग के 11वें संस्करण के 41वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ दिल्ली डेयरडेविल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए शुरूआती 10 ओवरों में 3 विकेट के नुकसान पर 52 रन बना लिए हैं। ताजा स्कोर लिखे जाने तक हर्षल पटेल 4 और ऋषभ पंत 24 रन बनाकर मैदान पर टिके हैं।

टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरे मुंबई इंडियंस की शुरुआत बेहद ख़राब रही। सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ और जेसन रॉय मैदान पर टिकने की कोशिश ही कर रहे थे कि तब तक पांचवी और छठी गेंदों पर शाकिब अल हसन ने पृथ्वी शॉ (9) और जेसन रॉय (11) को कैच आउट कराया। पृथ्वी का कैच शिखर धवन ने और रॉय का कैच श्रीवत्स गोस्वामी ने पकड़ा। नए बल्लेबाज के रूप में आए श्रेयस अय्यर भी ज्यादा देर टिक नहीं पाए और 3 रन बनाकर रन आउट हो गए।

इससे पहले दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है।

दोनों टीमों में बदलाव किए गए हैं। दिल्ली ने अपनी टीमों में तीन बदलाव किए हैं। दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने शाहबाज नदीम,जेसन रॉय और हर्षल पटेल को टीम में शामिल किया है। वहीं, सनराइजर्स हैदराबाद ने अपनी टीम में एक बदलाव किया है। हैदराबाद के कप्तान ऋद्धिमान साहा की जगह श्रीवत्स गोस्वामी को टीम में शामिल किया है।

केन विलियमसन की टीम हैदराबाद ने अपने पिछले 10 मैचों में से आठ में जीत हासिल कर प्लेऑफ में जगह पक्की कर ली है। लेकिन इस जीत के साथ वह शान से प्लेऑफ में प्रवेश करना चाहेगा। दिल्ली के पास 16 अंक हैं।

वहीँ दिल्ली 10 मैचों में 6 अंकों के साथ सबसे नीचे है। दिल्ली को अब शेष बचे सभी चारों मैच जीतने होंगे तभी उसकी प्लेऑफ की उम्मीदें बन सकती है। ऐसे में आज वोटॉप पर चल रही सनराइजर्स को हराने में कोई कसार नहीं छोड़ेगी उसका इरादा किसी भी तरह जीतने का होगा।

आकड़ों पर नजर डाली जाए तो हैदराबाद और दिल्ली का सामना अब तक 11 बार आईपीएल में हो चुका है और इसमें हैदराबाद ने सात मैच जीतते हुए बढ़त बना रखी है।

संभावित प्लेइंग 11

DD:  पृथ्वी शॉ, जेसन रॉय, श्रेयस अय्यर(कप्तान), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ग्लेन मैक्सवेल, विजय शंकर, लैम प्लंकेट, हर्षल पटेल, अमित मिश्रा, शाहबाज नदीम और ट्रेंट बोल्ट।

SRH: एलेक्स हेल्स, शिखर धवन, केन विलियम्सन (कप्तान), मनीष पांडे, शाकिब अल हसन, युसूफ पठान, राशिद खान, सिद्धार्थ कौल, श्रीवत्स गोस्वामी, संदीप शर्मा और भुवनेश्वर कुमार।

Article #DDvsSRH: दिल्ली की निराशाजनक शुरुआत, 10 ओवर में स्कोर 50 के पार took from Puri Dunia | पूरी दुनिया.

Leave a Comment