खेल

पिता के अंतिम संस्कार के बाद अब टीम में लौटेंगे धनंजय

पिता के अंतिम संस्कार के बाद अब टीम में लौटेंगे धनंजय

कोलंबो। श्रीलंका क्रिकेट टीम के बल्लेबाज धनंजय डी सिल्वा पिता के अंतिम संस्कार के बाद अब टीम में लौटेंगे। वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइन्फो की रिपोर्ट के अनुसार, 12 दिन पहले धनंजय के पिता की उनके घर के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इसके बाद उन्होंने वेस्टइंडीज दौरे से अपना नाम वापस ले लिया था। लेकिन, अब ऐसा माना रहा है कि वह टीम से जुड़ने के इच्छुक हैं।

धनंजय सोमवार को वेस्टइंडीज जाएंगे। बुधवार से शुरू होने जा रहे पहले टेस्ट मैच में उनका खेलना संदिग्ध माना जा रहा है। लेकिन, वह दूसरे टेस्ट के लिए उपलब्ध रहेंगे। धनंजय ने पिछली चार पारियों में श्रीलंका के लिए तीन नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए दो शतक लगाए हैं।

23 मई को धनंजय के पिता रंजन डी सिल्वा की कोलंबो के दक्षिण स्थित राथमलाना क्षेत्र में गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। धनंजय को अगले सुबह श्रीलंकाई टीम के साथ वेस्टइंडीज दौरे पर रवाना होना था। श्रीलंका क्रिकेट ने कहा था कि धनंजय इस सदमे से उबर पाने के बाद जब अच्छा महसूस करेंगे तब टीम में लौट सकते हैं। बोर्ड ने वेस्टइंडीज दौरे के लिए उनके नाम के स्थान पर किसी और खिलाड़ी के नाम की घोषणा नहीं की थी।

Leave a Comment