खेल

फरीदाबाद की बेटी ने जीता नेशनल अवार्ड

फरीदाबाद की बेटी ने जीता नेशनल अवार्ड

Faridabad : एपटैक कम्प्यूटर एजूकेशन एनआईटी द्वारा एक समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें नार्थ जोन में आयोजित एपटैक टैक्रो माइंड प्रतियोगिता में नेशनल अवार्ड विजेता फरीदाबाद की बेटी मिस प्रियंका गेरा को सम्मानित किया गया।

इस मौके पर मुख्यातिथि के रूप में नगरनिगम वार्ड-11 के पार्षद मनोज नासवा एवं वार्ड-14 के पार्षद जसंवत सिंह के सुपुत्र रणजीत सिंह राणा मुख्य रूप से उपस्थित थे। मनोज नासवा ने इस मौके पर मिस प्रियंका को सम्मानित किया और कहा कि हमारी बेटियों ने जो मुकाम हासिल किया है, उसका श्रेय माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जाता है।

जिन्होने देश की कमान संभालते ही बेटियों को आत्मनिर्भर बनाने और बेटा-बेटी एक समान को लेकर अभियान चलाया और वह अभियान पूरे ही भारतवर्ष में पूर्णत: सफल भी हुआ और उसी का प्रतिफल है, कि आज हमारी देश-प्रदेश की बेटियां हर मुकाम पर सफलता हासिल कर रही है।

इस अवसर पर एपटैक के जोनल एकेडैमिक हैड अनुज बतरा ने कहा कि एपटैक एक ऐसी संस्था है, जो समय-समय पर इस तरह की प्रतियोगिताओं का आयोजन कर बच्चो ने जो सीखा है उसको उभारने का प्रयास करता है। उन्होंने कहा कि हमारा उद्देश्य हमारे संस्थान में आने वाला प्रत्येक बच्चा बुलंदियों को छुए।

इस मौके पर एपटैक एनआईटी के डॉयरेक्टर सचिन मलिक ने कहा कि इस प्रतियोगिता में पूरे ही भारतवर्ष से 2 हजार से अधिक बच्चो ने हिस्सा लिया। उन्होंने बताया कि यह प्रतियोगिता एपटैक के 2 सौ संस्थानो के बच्चो को लेकर की गयी थी। जिसमें फरीदाबाद एपटैच की प्रियंका गेरा ने प्रथम स्थान प्राप्त कर हमारा मान बढ़ाया है। इस अवसर पर उपस्थित सभी लोगो ंने मिस प्रियंका को बधाई दी।

Leave a Comment