खेल

मुझे खुशी है कि मैंने 92 रन बनाए, अब और रन बनाने की उम्मीद करता हूंः धवन

मुझे खुशी है कि मैंने 92 रन बनाए, अब और रन बनाने की उम्मीद करता हूंः धवन

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आईपीएल टूर्नामेंट के 42वें मुकाबले में दिल्ली डेयरडेविल्स 9 विकेट से हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गई। युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (नाबाद 128 रन) की सर्वश्रेष्ठ पारी के बावजूद भी दिल्ली इस मैच पर कब्जा नहीं कर सकी। शिखर धवन ने 9 चौकों और 4 छक्कों की मदद से 50 गेंदों पर नाबाद 92 रनों की शानदार पारी खेली। सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए धवन को ‘मैन आॅफ द मैच’ के अवार्ड से नवाजा गया।

मैच के बाद धवन ने कहा, ”ऋषभ पंत ने अद्भुत प्रदर्शन किया, लेकिन हम जानते थे कि यह खेल सकारात्मक दिमाग से खेलना होगा।” कोटला मैदान के बारे धवन ने कहा, ”मैंने यहां बहुत सारे मैच खेले हैं। मुझे खुशी है कि मैंने 92 रन बनाए और अब मैं और रन बनाने की उम्मीद करता हूं।” विलियमसन और अपने बारे में उन्होंने कहा, ”खेलने से पहले हमारे बीच कोई बातचीत नहीं हुई थी, हम अपना काम कर रहे थे। केन इस सीजन में शानदार तरीके से खेल रहे हैं।”

इससे पहले टाॅस हारकर दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट के नुकसान पर 187 रन बनाए। जवाब में पहला विकेट जल्दी गंवाने के बावजूद धवन और विलियमसन ने संयम के साथ उम्दा पारी खेलते हुए 102 गेंद में 176 रन की नाबाद साझेदारी करके टीम को सात गेंद बाकी रहते जीत दिलाई। विलियमसन ने 83 रन की पारी खेली जिसमें आठ चौके और दो छक्के शामिल थे।

Leave a Comment