खेल

IPL 2018: KKR खिलाड़ियों का ड्रामा देख बोले शाहरुख खान- तुम लोग क्रिकेट ही खेलो, ये सब मुझ पर छोड़ दो

IPL 2018: KKR खिलाड़ियों का ड्रामा देख बोले शाहरुख खान- तुम लोग क्रिकेट ही खेलो, ये सब मुझ पर छोड़ दो

इंडियन प्रीमीयर लीग (आईपीएल) के सितारे अगर बॉलीवुड की दुनिया में हाथ आजमाने लगें तो क्या होगा? आपने इसके बारे में सोचा है कभी। आईपीएल की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाड़ी मैदान से बाहर बॉलीवुड के रंग में रंगे नजर आए। जी हां कुलदीप यादव, क्रिस लीन, सुनील नारायण समेत टीम के कई खिलाड़ी कोलकाता नाईट राइडर्स फ्रेंचाइजी के मालिक शाहरुख खान की फिल्मों के डायलॉग बोलते नजर आए। खिलाड़ियों के फिल्मी डॉयलॉग बोलने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। क्रिकेटर सुनील नारायण शाहरुख खान की फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ के एक डॉयलॉग में उलझ जाते हैं तो पीयूष चावला फिल्म रईस के एक डॉयलॉग को एक बार में ही पूरा कर जाते हैं। तेज गेंदबाजी शिवम मावी तो शाहरुख का एक मशहूर एक्शन भी दोहराने की बार-बार कोशिश कर रहे हैं। सबसे दिलचस्प डॉयलॉग टीम के कप्तान दिनेश कार्तिक का है। दिनेश कार्तिक शाहरुख खान की फिल्म रईस के एक डॉयलॉग को बदल कर बोलने की कोशिश करते हैं पहली बार में ही अपने डायलॉग पूरे कर देते हैं।

दरअसल रेड चीलिज ने यह वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट से सोशल मीडिया पर डाला है। इसमें लिखा गया है कि आपने खिलाड़ियों को मैदान पर धमाल करते हुए देखा है और अब स्क्रीन पर देखिए। वीडियो में शाहरुख की अलग-अलग फिल्मों के कुछ दृश्य और उनके कुछ मशहूर डायलॉग्स डाले गए हैं।

कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाड़ी शाहरुख खान के डायलॉग को दुहराने की कोशिश करते हैं। एक दिलचस्प बात यह भी है कि इस वीडियो के सामने आने के बाद किंग खान ने इसपर अपनी बेहतरीन प्रतिक्रिया दी है। शाहरुख खान ने कहा है कि मैं अपनी टीम से बहुत प्यार करता हूं। तो डील यह है कि एक्टिंग मेरे लिए छोड़ दीजिए और आप क्रिकेट खेलिये।

आपको बता दें कि आईपीएल के इस सीजन में कोलकाता नाईट राइडर्स का अगला मुकाबला रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद के साथ होना है। इस वक्त शाहरुख खान आनंद एल राय की फिल्म ‘जीरो’ की शूटिंग में व्यस्त है। इस फिल्म में अनुष्का शर्मा भी नजर आएंगी।

Leave a Comment