खेल

एनसीसी के मनीष को मिला मैन ऑफ द मैच का खिताब

एनसीसी के मनीष को मिला मैन ऑफ द मैच का खिताब

Faridabad/Alive News : टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता का मैच नचौली स्थित क्रिकेटर्स एरिना मैदान में एनसीसी क्लब और सावना फेलकॉन के बीच खेला गया। जिसमें एनसीसी ने प्रतियोगिता में अपनी जीत दर्ज की।

सावना फेलकॉन ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरो में मात्र 99 रनो का स्कोर ही बना पाये। सावना फेलकॉन की और से बल्लेबाज महेश ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 46 रनो का योगदान दिया वही विक्रम ने भी 16 रनो का स्कोर अपनी टीम को दिया इनके अलावा अन्य कोई बल्लेबाज ज्यादा समय तक पिच पर नहीं टिक सका।

एनसीसी की और से बेहतरीन गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए राजू ने 4 ओवरो में 9 रन देकर 3 विकेट लिये और श्रवण ने 4 ओवरो में 8 रन देकर 1 विकेट लेकर अपनी टीम को जीत दिलाई।

एनसीसी ने 100 रनो के लक्ष्य आसानी से पूरा करते हुए अपनी टीम को प्रतियेागिता में जीत दर्ज करायी। बल्लेबाजी मनीष ने 41 ओर विवेक ने 25 रनो की शानदार पारी खेली जिसमें उन्होंने कई चौके और छक्के भी लगाये।

सावना फेलकॉन की ओंर से ऋषिभ और राजकुमार ने 1-1 विकेट लिये। एनसीनी से यह मैच 8 विकेटो से जीता जिसमें मनीष को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

Leave a Comment