खेल

पलवल में राष्ट्रीय स्तर पर मुक्केबाजी प्रतियोगिता का आयोजन

पलवल में राष्ट्रीय स्तर पर मुक्केबाजी प्रतियोगिता का आयोजन

Palwal: पलवल अलीगढ़ रोड स्थित बोलिस्टर अकैडमी के प्रांगण में 18 अप्रैल से 22 अप्रेल तक राष्ट्रीय स्तर पर मुक्केबाजी प्रतियोगिता का आयोजन किया जायेगा। जिसमे करीब 28 टीमें भाग लेंगी।

यह जानकारी साझा करते हुए, 47 यूनियन मेन नेशनल मुक्केबाजी चैम्पियन शिप के चैयरमेन, कर्नल गोपाल और बॉक्ससिंग फेडरेशन के प्रदेश उपाध्य्क्ष, नीतू सिंह ने संयुक्त रूप से बताया कि पलवल जिले में पहली बार राष्ट्रीय स्तर पर मुक्केबाजी प्रतियोगिता का आयोजन बोलिस्टर अकैडमी के प्रांगण में किया जा रहा है। जिसमे सभी राज्यों से करीब 28 टीमे भाग लेंगी। मुक्केबाजी प्रतियोगिता 18 अप्रैल से 22 अप्रेल तक कराई जायगी।
कर्नल गोपाल ने बताया कि इस प्रतियोगिता में 10 कैटेगरी के बॉक्सर भाग लेंगे। जिनकी उम्र 17 से 18 तक की होगी, जो 48 किलोग्राम से 90 किलोग्राम केटेगरी के होंगे।
उन्होंने बताया कि इस प्रतियोगिता का शुभारम्भ केंद्रीय मंत्री कृष्ण पाल गुज्जर द्वारा किया जायेगा और 22 अप्रेल को विजेता खिलाड़ियों को उद्योग मंत्री विपुल गोयल द्वारा पुरस्कार भी वितरित किये जायेगे। इस प्रतियोगिता को लेकर पलवल जिले के लोगो में ख़ासा उत्साह बना हुआ है।

Leave a Comment