खेल

प्रीति जिंटा और सहवाग में तकरार जारी, छोड़ेंगे किंग्स इलेवन पंजाब का साथ

नई दिल्लीः जयपुर, इंदौर में किंग्स इलेवन पंजाब को मिली हार के बाद टीम की सह मालकिन प्रीति जिंटा और मेंटर सहवाग में तकरार बढ़ गया है। हालांकि आईपीएल के इस सत्र में पंजाब का सफर ठीक ठाक रहा। अंकतालिका में पंजाब 10 मैचों में 6 जीत और 4 हार के साथ तीसरे स्थान पर है। राजस्थान रॉयल्स ने मंगलवार को पंजाब को हराकर उसे चौथी हार दी और इस हार के बाद पंजाब के खेमें में उथल-पुथल मच गई है। राजस्थान से हारने के बाद किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा और मेंटॉर वीरेंद्र सहवाग के बीच तीखी नोकझोंक की खबरें आईं थी। इस तकरार के बाद अब खबरें आ रही हैं कि सहवाग बीच आइपीएल में ही पंजाब की टीम का साथ छोड़ सकते हैं।
राजस्थान से हार के बाद प्रीति काफी गुस्से में थीं और उन्होंने पंजाब के प्रदर्शन को लेकर सहवाग से कड़े शब्दों में सवाल-जवाब किए। सहवाग प्रीति के इस तरह से उनसे बात करने को लेकर आहत हैं और अब खबरों के मुताबिक वो पंजाब की टीम के साथ अपने पांच साल पुराने संबंध को भी खत्म कर सकते हैं।
प्रीति ने सहवाग को ठहराया जिम्मेदार
खबरों के मुताबिक मंगलवार को पंजाब की हार के बाद जब खिलाड़ी रिटायरिंग रूम में भी नहीं पहुंचे थे तब प्रीति जिंटा गुस्से में वीरेंद्र सहवाग के पास पहुंची। उन्होंने सहवाग से मैच में टीम की तकनीक और रणनीति पर लेकर बेहद कड़े शब्दों में आपत्ति जाहिर की। इस मैच में अश्विन तीन नंबर पर बल्लेबाजी करने आए थे, तो उन्हें करुण नायर और मनोज तिवारी जैसे खिलाड़ियों से पहले नंबर 3 पर भेजने को लेकर प्रीति ने सहवाग से सवाल-जवाब किए और फिर उन्हें पंजाब की इस हार का जिम्मेदार ठहराया। शुरुआत में सहवाग ने प्रीति से बेहद शालीन अंदाज में बात की और उन्हें समझाने की कोशिश की मगर प्रीति का पारा सातवें आसमान पर था। ऐसी भी खबरें आ रही है कि सहवाग ने फ्रैंचाइजी को साफ-साफ कह दिया है कि वह प्रीति जिंटा के नखरे बर्दाश्त नहीं करेंगे। आपको बता दें कि प्रीति जिंटा, नेस वाडिया और बिजनसमैन मोहित बर्मन पंजाब की टीम के मालिक हैं।

Leave a Comment