खेल

6 विकेट से रविंद्र फागना क्रिकेट अकेडमी का सीरीज पर कब्ज़ा

6 विकेट से रविंद्र फागना क्रिकेट अकेडमी का सीरीज पर कब्ज़ा

Faridabad/ Alive News: सैफी स्पोर्ट्स और रविंद्र फागना अकेडमी के बीच प्रथम फ्रेंडली फाइव मैच सीरीज फाइनल खेला गया. सैफी स्पोर्ट क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 30 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 223 रन बनाये, टीम की ओर से बल्लेबाजी कर रहे खिलाडी वसीम खान ने 3 छक्के और 13 चौक्के की मदद से 66 गेंदों पर 95 रन बनाये और साथी खिलाडी अमित कुमार ने 45 रन बनाये। जबकि रविंदर फागना क्रिकेट टीम की ओर गेंदबाजी करते हुए आमिर खान ने 4 ओवर में 25 रन देकर 2 विकेट लिए और सेंकी ने 1 एक विकेट हासिल किया।
लक्ष्य का पीछा करते हुए रविंद्र फागना के बल्लेबाजों ने 22.3 ओवर में 4 विकेट गवांकर 225 रन बनाये। रविंद्र फागना की टीम की ओर से बल्लेबाजी करते हुए अंकित फागना 90 रन और आतिश तंवर ने 68 रन बनाये।
सैफी स्पोर्ट क्लब की ओर से गेंदबाजी करते हुए इम्तिआज़ सैफी ने 2 विकेट लिये, जबकि वसीम खान और फरियाद सैफी ने 1-1 विकेट हासिल किया।
रविंद्र फागना क्रिकेट अकेडमी ने 6 विकेट से सीरीज जीत लिया, और अंकित फागना को मैन ऑफ द मैच दिया गया जबकि आतिश तंवर को बेस्ट बैट्समैन और इम्तिआज़ सैफई को बेस्ट बॉलर का टाइटल दिया गया। रविंद्र फागना क्रिकेट के कोच विक्की मोर, कपिल सैनी और रवि कुमार ने जीतने वाली टीम को बधाई दी

Leave a Comment