खेल

SA VS AUS: दर्शक से भिड़ गए डेविड वॉर्नर, इस वजह से खोया आपा

SA VS AUS: दर्शक से भिड़ गए डेविड वॉर्नर, इस वजह से खोया आपा

केपटाउन: ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के उप-कप्तान डेविड वॉर्नर एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं. यहां न्यूलैंडस मैदान पर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले जा रहे तीसरे टेस्ट के दूसरे दिन शुक्रवार को आउट होकर जब वह पवेलियन लौट रहे थे तभी उनकी बहस दर्शकदीर्घा में बैठे एक शख्स से हो गई. और इस विवाद में भी अप्रत्यक्ष रूप से कागिसो रबाडा शामिल रहे!

वॉर्नर ने इस मैच में 14 गेंदों में 30 रनों की पारी खेली. वह रबाडा की गेंद पर आउट हुए. आउट होने से पहले उन्होंने रबाडा की पहली तीन गेंदों पर चौके, फिर छक्का और फिर चौका लगाया.  रिपोर्ट के मुताबिक,वॉर्नर जब आउट होकर जा रहे थे तभी एक दर्शक ने उनकी तरफ तालियां बजाते हुए कुछ तंज कसा जिससे वॉर्नर नाराज हो गए और दोनों के बीच बहस बढ़ गई और फिर सुरक्षा गार्ड ने मामले में हस्तक्षेप कर वार्नर को अलग किया.

इसके बाद ऑस्ट्रेलिया टीम के सुरक्षा मैनेजर फ्रैंक दिमासी नीचे आए और उन्होंने सुरक्षा गार्ड तथा दर्शक से बात की. इससे पहले इसी सीरीज में वार्नर और दक्षिण अफ्रीका टीम के विकेटकीपर क्विंटन डी कॉक के बीच विवाद ने काफी तूल पकड़ा था.

रिपोर्ट की मानें, तो दर्शक दीर्घा ने रबाडा का नाम लेते हुए डेविड वॉर्नर पर तीखी टिप्पणी की. इसी से वॉर्नर को गुस्सा आ गया. अब यह तो आप जानते ही हैं कि पिछले मैच में वॉर्नर को आउट करने के बाद अति आक्रामक प्रतिक्रिया के बाद रबाडा पर लेवल-1 के आरोप आईसीसी ने तय किए थे. इसके कारण उन्हें अपनी 25 फीसदी मैच फीस भी गंवानी पड़ी थी. इस घटनाक्रम को लेकर ही दर्शक ने टिप्पणी की

Leave a Comment