खेल

कोलकाता के खराब प्रदर्शन के लिए शाहरूख खान ने मांगी फैन्स से माफी

कोलकाता के खराब प्रदर्शन के लिए शाहरूख खान ने मांगी फैन्स से माफी
कोलकाता के खराब प्रदर्शन के लिए शाहरूख खान ने मांगी फैन्स से माफी

कोलकाता | कोलकाता नाइटराइडर्स के सह मालिक और बॉलीवुड अभिनेता शाहरूख खान ने घरेलू मैदान पर टीम को मुंबई इंडियन्स के हाथों 102 रन की शर्मनाक हार के लिये टीम प्रशंसकों से माफी मांगी है।

दो बार की चैंपियन केकेआर आईपीएल-11 में नये कप्तान दिनेश कार्तिक के नेतृत्व में संतोषजनक नहीं खेल सकी है और 11 मैचों में पांच जीत एवं छह मैच हारकर मुंबई से पांचवें नंबर पर खिसक गयी। टीम का प्लेऑफ में पहुंचना भी फिलहाल अधर में लटका है और ऊपर से टीम को घरेलू मैदान पर बुधवार को हुये मैच में मुंबई से 100 रन से भी अधिक अंतर से बड़ी हार झेलनी पड़ी।

अभिनेत्री जूही चावला और उनके पति जय मेहता के साथ केकेआर के सह मालिक शाहरूख भी टीम के इस प्रदर्शन से बेहद आहत दिखे और ट्विटर पर प्रशंसकों से माफी मांगी। उन्होंने कहा खेल जुनून का परिचायक होता है और हार एवं जीत पर इसका फर्क नहीं पड़ता। लेकिन टीम का बॉस होने के नाते मैं अपने प्रशंसकों से माफी मांगता हूं क्योंकि हमारी टीम ने इस मैच में जुनून ही नहीं दिखाया। कोलकाता की तीन दिनों में यह दूसरी हार थी। टीम अब अगला मैच इंदौर में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेलने उतरेगी जो 10 मैचों में छह जीतकर 12 अंकों के साथ तीसरे नंबर पर है।

Article कोलकाता के खराब प्रदर्शन के लिए शाहरूख खान ने मांगी फैन्स से माफी took from Sabguru News.

Leave a Comment