खेल

शमी-जहां विवाद: हसीन ने ली ममता बनर्जी की शरण, 23 मार्च को होगी मुलाकात

hasin

कोलकाता। भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने रविवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मिलने और उनसे मदद की गुहार लगाने की इच्छा जाहिर की थी। अब उन्हें चीफ मिनिस्टर ऑफिस से समय मिल गया है।

मीडिया से रूबरू होते हुए हसीन ने कहा कि वह मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से कोई सपोर्ट नहीं चाहती, लेकिन वह ये जरूर चाहती हैं कि एक बार वह उनके मामले पर गौर करें, क्योंकि वह सच्चाई से लड़ रही हैं। इसी दौरान उन्होंने कहा मुख्यमंत्री से यह अनुरोध करती हूं कि मैडम मेरी लड़ाई सत्य के लिए है, मुझ पर अत्याचार किया गया है, मेरी कोई गलती नहीं है। मैं अापसे किसी समर्थन के लिए नहीं कह रही हूं, लेकिन मेरी अापसे केवल यह अपील है कि सच्चाई के लिए मेरी लड़ाई पर अाप अपनी नजरें रखें। अाप मुझसे मिलें, मेरी बात सुनें और फिर जो जरूरी हो फैसला करें।

आपको एक बार फिर से ध्यान दिला दें कि हसीन जहां ने शमी पर धारा 307 (हत्या की कोशिश का आरोप), 498 ए (घरेलू हिंसा), 506 (आपराधिक धमकी), 328 (जहर के जरिए नुकसान पहुंचाना), 34 (कई लोगों द्वारा किसी अपराध को अंजाम देने के लिए साझा साजिश) और 376 (बलात्कार) सहित कई धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कराया है।

अब यह मामला पुलिस की जांच के समक्ष विचाराधीन है और जांच रिपोर्ट सामने आना अभी बाकी है। वहीं अभी तक यह भी साफ नहीं हो सका है कि शमी आईपीएल में खेलेंगे भी या नहीं। दो दिन पहले ही जांच टीम ने अमरोहा स्थित उनके गांव का दौरा किया था।

Article शमी-जहां विवाद: हसीन ने ली ममता बनर्जी की शरण, 23 मार्च को होगी मुलाकात took from Puri Dunia | पूरी दुनिया.

Leave a Comment