टेक्नोलॉजी

जियो को कांटे की टक्कर देने के लिए एयरटेल ने किया 99 वाला ब्लास्ट

जियो को टक्कर

एयरटेल ने जियो को टक्कर देने के लिए अपने 99 रुपये वाले पैक में बड़ा बदलाव किया है। इस बदलाव के साथ कंपनी को उम्मीद है कि वह बाजार में प्रतियोगिता के बढ़ते स्तर में अपने यूजर्स के साथ अन्य को भी अट्रैक्ट कर पाएगी। बता दें बड़े बदलाव के बाद अब एयरटेल यूजर्स को 99 रुपये के रिचार्ज पर एक जीबी की जगह अब 2 जीबी डाटा मिलेगा। पैक में असीमित लोकल, एसटीडी और रोमिंग वॉयस कॉल का फायदा शामिल है। साथ ही यूज़र को 100 एसएमएस हर दिन मिलेंगे। इसकी वैधता 28 दिनों की होगी।

मचा धमाल… स्मार्टफोन ही नहीं बल्कि Xiaomi के ये प्रोडक्ट्स भी…

खबरों के मुताबिक़ 99 रुपये वाला रिवाइज्ड पैक चुनिंदा एयरटेल सब्सक्राइबर के लिए जारी कर दिया है। इसे टेलीकॉमटॉक ने रिपोर्ट किया है।

पैक में असीमित लोकल, एसटीडी और रोमिंग वॉयस कॉल के साथ ही यूज़र को 100 एसएमएस हर दिन मिलेंगे। अपग्रेड 2 जीबी डाटा सीमा इसका हिस्सा है।

वहीं जियो के 98 रुपये वाले पैक की बात करें तो इसमें 300 एसएमएस मिलते हैं। एयरटेल सब्सक्राइबर को 2,500 एसएमएस जियो यूज़र से ज्यादा मिलेंगे। ध्यान रहे, एयरटेल, जियो में वॉयस कॉलिंग के लिए एफयूपी की सुविधा नहीं है।

तीन नए कलर वेरिएंट में लांच हुआ रियलमी स्मार्टफोन

दिलचस्प है कि बीएसएनएल ने एयरटेल और जियो के लिए मुकाबला कड़ा कर दिया है। बीएसएनएल अब डाटा सुनामी ऑफर के तहत 1.5 जीबी डाटा 26 दिन की वैधता के साथ दे रही है।

बीएसएनएल ने 98 रुपये में कुल 39 जीबी डाटा देकर सभी का ध्यान खींचा था। इसमें यूज़र को 26 दिन तक 1.5 जीबी डाटा मिलता है।

यह पैक यूज़र को 2.52 रुपये प्रति 1 जीबी की दर से फायदा देता है। जबकि जियो का 149 रुपये वाला पैक यूज़र के लिए 5.3 रुपये प्रति जीबी का है। एयरटेल पर जाएं तो इसमें भी यूज़र को 5.3 रुपये प्रति 1 जीबी का खर्चा उठाना पड़ेगा।

एयरटेल से इतर आइडिया पर आएं तो इसमें 109 रुपये में यूज़र को 14 दिन के लिए 1 जीबी डाटा मिलता है। आइडिया का पैक आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, बिहार और झारखण्ड , गुजरात, हरियाणा और कर्नाटक में लागू है।

Article जियो को कांटे की टक्कर देने के लिए एयरटेल ने किया 99 वाला ब्लास्ट took from Puri Dunia | पूरी दुनिया.

Leave a Comment