टेक्नोलॉजी

अासूस का TUF गेमिंग FX504 लैपटॉप भारत में हुअा लांच , जानें खासिसत

अासूस का TUF गेमिंग FX504 लैपटॉप भारत में हुअा लांच , जानें खासिसत

ताइवान की मल्टीनैशनल टैक्नोलॉजी कंपनी Asus ने रिपब्लिक ऑफ गेम (ROG) सीरीज के तहत अपना नया लैपटॉप आसूस TUF गेमिंग FX504 नाम से लांच कर दिया है। आसूस का यह लैपटॉप एक पावरफुल गेमिंग लैपटॉप है। यह लैपटॉप लेटेस्ट 8th जनरेशन इंटेल कोर i7 प्रोसेसर पर चलता है। इसके अलावा, इसमें एंटी-डस्ट कूलिंग (ADC) सिस्टम फैन ओवरबूस्ट के साथ है जो लैपटॉप को डस्ट से होने वाले नुकसान से बचाती है।

कीमतः
यह लैपटॉप TUF गेंमिंग FX504 की कीमत कोर i5 के साथ 69,990 रुपए है जबकि इसके कोर i7 वेरिएंट की कीमत 89,990 रुपए रखी गई है।

TUF गेमिंग FX504 लैपटॉप के फीचर्सः
इस गेमिंग लैपटॉप में 15.6 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है। साथ ही यह 130 प्रतिशत sRGB कलर garmut और वाइड-व्यूविंग एंगल खूबी के साथ है। इस लैपटॉप की सबसे बडी खासियत इसका 120Hz रिफ्रेश रेट है जिससे गेम खेलने वाले यूजर्स को बिना रुके गेमिंग विजुअल का एक्सपीरियंस मिलता है। इस लैपटॉप में ग्राफिक्स के लिए NVIDIA GeForce GTX 1050 Ti ग्राफिक्स कार्ड है जो माइक्रोसॉफ्ट डायरेक्ट X 12 सपोर्ट के साथ है।

इसके अलावा इस लैपटॉप में 8GB रैम और 128GB PCIe SSD स्टोरेज दी गई है। इसमें 1.8 मिमी स्मूद कीस्ट्रोक के साथ बैकलिट Keys और हाइलाइट किए गए WSAD keys की सुविधा मिलती है। इस लैपटॉप में डेस्कटॉप-स्टाइल गेमिंग कीबोर्ड है जिसे बेहतर गेमिंग एक्सपीरियंस के लिए ऑप्टिमाइज्ड किया गया है। आसूस के इस लैपटॉप में HyperCool टेक्नॉलॉजी है जो इसे गेम खेलने के दौरान गर्म होने से रोकती है।

Leave a Comment