टेक्नोलॉजी

नया धमाका करने के फिराक में जियो, जानें कंपनी के पूरे प्लान के बारे में…

नया धमाका करने के फिराक में जियो, जानें कंपनी के पूरे प्लान के बारे में…

नई दिल्ली। । दिग्गज टेलीकॉम कंपनी जियो  टेलीकॉम सेक्टर में सबसे बड़ा धमाका करने की तैयारी कर रही है। आपको बताते चले कि जियो अब अपने कदम ब्रॉडबैंड इंटरनेट की तरफ बढ़ा रही है। मिली जानकारी के मुताबिक कंपनी ने देश के चुनिंदा बाजारों में फ्री 1.1TB (टेराबाइट) डेटा के साथ हाई-स्पीड फाइबर टू द होम (FTTH) ब्रॉडबैंड कनेक्शन देना शुरू कर दिया है। इसमें डेटा की स्पीड 100Mbps है। हालांकि, कंपनी की इस सर्विस की कमर्शियल ओपनिंग साल की दूसरी छमाही में होगी।

आपको बताते चले कि FTTH प्लान में 100 Mbps की स्पीड के साथ 100GB डेटा मिलेगा। जैसे ही ये डाटा समाप्त हो जाएगा तब ग्राहक एक महीने में 25 बार तक फ्री में 40GB डाटा का रीचार्ज करवा सकेंगे। ग्राहकों को एक महीने में कुल 1,100 GB डाटा मुफ्त में मिलेगा।

इसी के साथ आपको यह भी बताते चले कि कंपनी इस सर्विस को घरेलू और कारोबारी दोनों तरह के ग्राहकों के लिए पेश करेगी। इसके अलावा ग्राहकों को बिना केबल के घर के हर कोने में WiFi कवरेज पहुंचाने के लिए जियो ‘एक्सटेंड’ का भी विकल्प मिलेगा। जियोफाइबर कनेक्शन प्राप्त करने के लिए ग्राहकों को सिक्योरिटी के तौर पर 4,500 रुपये देने होंगे। साथ ही ये पैसा रिफंड भी कर दिया जाएगा और ये ब्याज मुक्त होगा। ।

Article नया धमाका करने के फिराक में जियो, जानें कंपनी के पूरे प्लान के बारे में… took from Puri Dunia | पूरी दुनिया.

Leave a Comment