टेक्नोलॉजी

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने शुरू की ‘किंग ऑफ टूर्स-गोल्ड विंग’ की डिलीवरी

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने शुरू की ‘किंग ऑफ टूर्स-गोल्ड विंग’ की डिलीवरी

जयपुर: होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने बुधवार को यहां आयोजित एक कार्यक्रम में ‘किंग ऑफ टूर्स-गोल्ड विंग’ की डिलीवरी शुरू की। 2018 गोल्ड विंग को पहली बार 2018 ऑटो एक्स्पो में पेश किया गया था। 2018 गोल्ड विंग कैंडी आरडेन्ट रेड कलर में 26.85 लाख रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) में उपलब्ध है। यह डबल विशबोन फ्रंट सस्पेंशन से युक्त होंडा का पहला दोपहिया है।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि 2018 गोल्ड विंग हल्की, ज्यादा पावरफुल और बेहद फुर्तीली है। होंडा की इस फ्लैगशिप टूर में आधुनिक टेक्नोलॉजी से युक्त कई फीचर्स शामिल किए गए हैं जैसे नया हॉरिजॉन्टल- अपोज्ड 6-सिलिंडर इंजन, 7 स्पीड ड्यूल क्लच ट्रांसमिश्न (डीसीटी)।

होंडा मोटरसाइकिल के वरिष्ठ उपाध्यक्ष (बिक्री एवं विपणन) यदविंदर सिंह गुलेरिया ने कहा, “2018 गोल्ड विंग होंडा 2 व्हीलर्स के ऑटो एक्स्पो पवेलियन की शो-स्टॉपर थी। 35 से ज्यादा बुकिंग्स और इसके लिए मिली शानदार प्रतिक्रिया के बाद हमें खुशी है कि हमने 2018 गोल्ड विंग की डिलीवरी शुरू कर दी है। यह शानदार मॉडल ‘एप्पल कार प्ले’ जैसे फीचर से युक्त है, दुनिया में पहली बार यह फीचर किसी मोटरसाइकल में शामिल किया गया है, जिसे नए 7 इंच के टीएफटी डिस्प्ले में पेश किया गया है।”

Article होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने शुरू की ‘किंग ऑफ टूर्स-गोल्ड विंग’ की डिलीवरी took from Puri Dunia | पूरी दुनिया.

Leave a Comment