टेक्नोलॉजी

माइक्रोमैक्स YU Ace भारत में हुआ लॉन्च

माइक्रोमैक्स YU Ace भारत में हुआ लॉन्च

माइक्रोमैक्स के सब ब्रांड Yu टेलीवेंचर्स ने भारत में अपने Yu Ace स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है. इसे एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर सेल किया जाएगा. आपकी जानकारी के लिए कंपनी ने लगभग एक साल बाद अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है. इससे पहले सितंबर 2017 में कंपनी ने Yu Yureka 2 को लॉन्च किया था. कंपनी ने जानकारी दी है कि Yu Ace को एंड्रॉयड P का सपोर्ट मिलेगा.

कंपनी ने Yu Ace की कीमत भारत में 2GB रैम/ 16GB स्टोरेज के लिए 5,999 रुपये रखी है. ग्राहक इसे 6 सितंबर 12pm IST से फ्लिपकार्ट से खरीद पाएंगे. अगली फ्लैश का आयोजन 13 सितंबर को किया जाएगा. कंपनी ने जानकारी दी है कि इसके बाद स्मार्टफोन को फ्लैश सेल में उपलब्ध करा दिया जाएगा.

Yu Ace स्पेसिफिकेशन्स
डुअल-सिम और डुअल- VoLTE सपोर्ट वाला Yu Ace स्मार्टफोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो बेस्ड कंपनी के कस्टम स्किन पर चलता है. इसमें 18:9 रेश्यो के साथ 5.45-इंच HD+ (720×1440 पिक्सल) डिस्प्ले दिया गया है. इस स्मार्टफोन में 2GB रैम के साथ क्वॉड-कोर MediaTek MT6739 प्रोसेसर मौजूद है.

फोटोग्राफी के सेक्शन की बात करें तो इस स्मार्टफोन में फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. वहीं इसके फ्रंट में सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें स्टैंडर्ड ऑप्शन्स दिए गए हैं. इसकी बैटरी 4,000mAh की है.

Leave a Comment