टेक्नोलॉजी

रिव्यू: Mivi collar में स्टाइलिश लुक्स के साथ क्लियर साउंड, इनसे होगा मुकाबला

रिव्यू: Mivi collar में स्टाइलिश लुक्स के साथ क्लियर साउंड, इनसे होगा मुकाबला

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। ऑडियो सेगमेंट में Mivi की नई एंट्री है और अब कम्पनी ने अपना नया और प्रीमियम

collar ब्लूटूथ इयरफोन लॉन्च किया है। वैसे mivi ब्रांड को चार्जिंग एक्सेसरीज के नाम से जानते हैं। आज हम आपके लिए लेकर आए हैं इसका रिव्यू, आइये जानते हैं कैसा है इसका साउंड और कितनी है इसकी कीमत।

Mivi collar की कीमत 4999 रुपये है लेकिन आपको यह 3,799 रूपये में मिल जायेगा।यह बेहद ही प्रीमियम प्रोडक्ट नजर आता है, इसकी फिट और फिनिश अच्छी है, इसमें मैटल और प्लास्टिक का इस्तेमाल किया है, यह नैकबैंड के साथ आता है और और इसके ईयरबर्ड्स वायर के साथ कनेक्ट हैं। दोनों ईयरबर्ड्स मैटल में हैं ख़ास बात यह है की नैकबैंड में आप इन दोनों ईयरबर्ड्स को रख सकते हैं जिससे ये सेफ रहते हैं। मैगनेट की वजह से ये आसानी से सेट भी हो जाते हैं।

कैसा है साउंड? ब्लूटूथ की मदद से यह आसानी से कनेक्ट होता है खास बात यह है कि यह ड्यूल पेरिंग सपोर्ट करता है। यह HD साउंड सपोर्ट करता है इसका बेस ठीक-ठाक है लेकिन साउंड काफी क्लियर मिलता है।

फुल चार्ज होने में इसे करीब 2-3 घंटे का समय लगता है और फुल चार्ज पर आप इसे 10 घंटे तक आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं बैटरी लाइफ काफी अच्छी है लेकिन चार्ज होने में टाइम थोड़ा सा ज्यादा लगता है

कालिंग के दौरान आवाज़ साफ़ आती है, यह CVC नोइस कैंसलेशन को सपोर्ट करता है।

क्या खरीदना चाहिए: Mivi collar की बैटरी लाइफ अच्छी है, साउंड क्वालिटी के मामले में निराश नहीं करता, वजन में हल्का होने की वजह से आप इसे काफी समय तक नेक में लगा सकते हैं लेकिन थोड़ी कीमत ज्याद है, ऐसे में अगर आप 3,799 रूपये खर्च कर सकते हैं तो आप इसे खरीद सकते हैं।

सैमसंग लेवल U से होगा मुकाबला:

mivi collar का मुकाबला सैमसंग लेवल U से होगा, जिसकी कीमत 2850 रूपये है, यह 6 महीने की वारंटी के साथ आता है, एक्टिव पेयरिंग, ब्लूटूथ 3.0 नैकबैंड डिजाइन जैसे फीचर्स आपको मिलते हैं, इसका साउंड काफी अच्छा है।

Leave a Comment