टेक्नोलॉजी

5MP कैमरे के साथ लॉन्च हुआ ये स्मार्टफोन

5MP कैमरे के साथ लॉन्च हुआ ये स्मार्टफोन

हॉन्ग-कॉन्ग की कंपनी iVoomi द्वारा एंट्री लेवल स्मार्टफोन iVoomi V5 को भारत में लॉन्च कर दिया गया है. इसमें शैटरप्रूफ डिस्प्ले के साथ मल्टी लैंग्वेज सपोर्ट दिया गया है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन की कीमत 3,499 रुपये रखी है. ग्राहकों को ये स्मार्टफोन जेड ब्लैक और शैपेंन गोल्ड कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा. ग्राहक इसे स्नैपडील से खरीद पाएंगे.

ऑफर्स की बात करें तो एक्सिस बैंक और HDFC बैंक का क्रेडिट या डेबिट कार्ड इस्तेमाल कर स्मार्टफोन खरीदने वाले ग्राहकों को 10 प्रतिशत डिस्काउंट दिया जाएगा. इसके अलावा जो जियो सब्सक्राइबर्स iVoomi V5 खरीदेंगे उन्हें जियो फुटबॉल ऑफर के तहत 30 जून के पहले 198 रुपये या 299 रुपये के प्रीपेड पैक रिचार्ज पर 2,200 रुपये की वैल्यू का कैशबैक दिया जाएगा. ये कैशबैक वाउचर्स के रूप में दिया जाएगा.

iVoomi V5 के स्पेसिफिकेशन्स

डुअल-सिम (नैनो) सपोर्ट वाला iVoomi V5 एंड्रॉयड 7.0 नूगट पर चलता है और इसमें 5-इंच FWVGA (480×854 पिक्सल) डिस्प्ले दिया गया है. इस स्मार्टफोन में 1GB रैम के साथ क्वॉड-कोर स्प्रेडट्रम प्रोसेसर दिया गया है. इसके रियर में फोटोग्राफी के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है वहीं इसके फ्रंट में भी LED फ्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है.

iVoomi V5 की इंटरनल मेमोरी 8GB की है जिसे कार्ड की मदद से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G VoLTE, FM रेडियो, Wi-Fi, ब्लूटूथ, GPS/ A-GPS, माइक्रो-USB और एक 3.5mm हेडफोन जैक का सपोर्ट दिया गया है. इस स्मार्टफोन की बैटरी 2800mAh की है.

Leave a Comment