टेक्नोलॉजी

Idea यूजर्स के लिए स्पेशल ऑफर, 149 के रिचार्ज में अनलिमिटेड कॉलिंग और फ्री मैसेज की सुविधा

आइडिया नेटवर्किंग कंपनी

आइडिया नेटवर्किंग कंपनी अपने यूजर्स के लिए एक बेहतरीन ऑफर प्लान लेकर आई है। इसके तहत अब यूजर्स को महज 149 रूपये खर्च करने पर अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ हर दिन 100 मैसेज फ्री दिए जाएंगे। बता दें कंपनी ने ये 149 रूपये का टैरिफ प्लान एयरटेल और बीएसएनएल के वॉयस कॉलिंग टैरिफ प्लान के जवाब में पेश किया है।

पॉवरफुल बैटरी और डुअल लेंस फ्लैश वाले हैं Moto G6, Moto…

खबरों के मुताबिक़ Idea के नए 149 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल की सुविधा मिलती है। हालांकि, अनलिमिटेड की भी एक सीमा है। यूज़र दिन भर में सर्वाधिक 250 मिनट वॉयस कॉल कर सकते हैं। हफ्ते में यह सीमा 1,000 मिनट की है।

टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक, इस प्लान में यूज़र 100 अलग नंबर को ही कॉल कर पाएंगे। बता दें कि इस प्लान की वैलिडिटी 21 दिनों की है।

ये हैं बेहतरीन क्वालिटी और लल्लनटॉप कैमरा वाले सेल्फी एक्सपर्ट स्मार्टफोन

इसमें हर दिन 100 एसएमएस भी मुफ्त दिया जाता है। इस प्लान को अभी चुनिंदा सर्कल में ही उपलब्ध कराया गया है। जल्द ही सभी सर्कल में पेश किए जाने की उम्मीद है।

क्योंकि यह एक वॉयस ऑनली टैरिफ प्लान है। इसलिए यूज़र को कोई डेटा नहीं मिलेगा। आइडिया ने बताया है कि डेटा इस्तेमाल करने के लिए यूज़र को अलग से रीचार्ज कराना होगा।

इस प्लान के साथ डेटा इस्तेमाल करने की चाहत रखने वाले यूज़र 92 रुपये वाले प्लान को चुन सकते हैं। इसमें 7 दिनों की वैधता के साथ 6 जीबी डेटा मिलता है।

आइडिया के पास अपने ग्राहकों के लिए 199 रुपये वाला प्रीपेड प्लान भी है। इसमें अनलिमिटेड कॉल की सुविधा के साथ इस्तेमाल के लिए हर दिन 1.4 जीबी डेटा भी दिया जाता है। इसके अलावा हर दिन 100 एसएमएस भी मुफ्त मिलते हैं। इसकी वैधता 28 दिनों की है।

Article Idea यूजर्स के लिए स्पेशल ऑफर, 149 के रिचार्ज में अनलिमिटेड कॉलिंग और फ्री मैसेज की सुविधा took from Puri Dunia | पूरी दुनिया.

Leave a Comment