टेक्नोलॉजी

यूजर्स को 168 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा

यूजर्स को 168 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा

नई दिल्ली। मोबाइल नेटवर्क प्रोवाइडर्स अपने ग्राहकों के लिए लगातार नए-नए आॅफर दे रहे हैं। वोडाफोन इंडिया ने भी अपने यूजर्स के लिए जबरदस्त ऑफर पेश किया है। इसमें यूजर्स को 168 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा डेटा का भी लाभ मिलेगा। इससे पहले एयरटेल ने भी अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए ऐसा ही प्लान पेश किया है।

वोडाफोन का यह प्लान 597 रुपये का है जिसमें फीचर फोन के यूजर्स को 168 दिनों की वैलिडिटी दी जा रही है वहीं इसमें स्मार्टफोन यूजर्स को 112 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग (नेशनल रोमिंग के साथ) FUP (फेयर यूज पॉलिसी) लिमिट के साथ दिया जा रहा है जिसमें प्रतिदिन 250 मिनट और प्रति सप्ताह 1,000 मिनट कॉलिंग कर सकते हैं। इसके साथ ही यूजर्स किसी भी 100 यूनिक नंबर पर फ्री कॉल्स का लाभ उठा सकते हैं। इस प्लान में यूजर्स को 10GB 4G/3G डेटा भी मिलेगा।

भारती एयरटेल के 597 रुपये वाले प्लान में भी स्मार्टफोन यूजर्स को 112 दिनों की और फीचर फोन यूजर्स को 168 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। हालांकि इस प्लान में वॉयस कॉलिंग के लिए कोई लिमिट नहीं है। अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो एयरटेल के प्लान में भी वोडाफोन के प्लान जैसे ही बेनिफिट्स मिलते हैं।

Leave a Comment