टेक्नोलॉजी

फुल व्यू डिस्पले के साथ भारतीय बाजार में लांच हुआ वीवो वी9, जानें फीचर्स

फुल व्यू डिस्पले के साथ भारतीय बाजार में लांच हुआ वीवो वी9, जानें फीचर्स

नई दिल्ली। लंबे इंतजार के बाद चीनी ने अपना बहुचर्चित स्मार्टफोन बाजार में लांच कर दिया है। इस बार कंपनी ने अपना नया मॉडल वी9 लांच किया है। इस स्मार्टफोन को शुक्रवार को लांच किया गया है। इसकी कीमत 22,990 रुपये है। वीवो का यह फोन भारतीय बाजार में दो रियर कैमरे वाला पहला स्मार्टफोन है।

कंपनी ने एक बयान में बताया कि इसमें 16 मेगा पिक्सेल तथा पांच मेगा पिक्सेल की क्षमता वाले दो रियर कैमरे, 19-9 फुल व्यू डिस्प्ले है तथा स्क्रीन से शरीर का सर्वाधिक अनुपात 90 फीसदी है। इच्छुक खरीदार स्मार्टफोन को खुदरा दुकानों, वीवो ई-स्टोर, एमेजॉन, फ्लिपकार्ट और पे-टीएम मॉल पर इसकी अग्रिम बुकिंग करा सकते हैं।

वीवो इंडिया के सीईओ केंट चेंग ने कहा, “हमें विश्वास है कि हमारा हालिया स्मार्टफोन इस उद्योग में नए मानक स्थापित करेगा। वी9 के रियर कैमरे में अल्ट्रा एचडी, स्लो मोशन, लाइव फोटो, रेटिना फ्लैश और औगूमेंटेड रिएलिटी (एआर) स्टीकर्स हैं।

कंपनी ने बताया कि स्मार्टफोन में पाया जाने वाला 1.75 मिलीमीटर के बैजल की सहायता से इसकी 6.3 की डिस्प्ले को पारंपरिक 5.5 इंच डिस्प्ले में बदला जा सकता है। इसमें चार जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज है। इसमें क्वाल्कॉम स्नैपड्रैगन 626 ऑक्टाकोर प्रोसेसर है। इसकी बैटरी की क्षमता 3,260 एमएएच की है, जिससे उपभोक्ता को इसे जल्दी चार्ज करने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

 

Article फुल व्यू डिस्पले के साथ भारतीय बाजार में लांच हुआ वीवो वी9, जानें फीचर्स took from Puri Dunia | पूरी दुनिया.

Leave a Comment