टेक्नोलॉजी

नए अपडेट के साथ Honor 10 यूजर्स को मिलेगा पहले से बहुत कुछ ख़ास

हुवावे मोबाइल कंपनी

हुवावे मोबाइल कंपनी ने अपने सबब्रांड Honor द्वारा हाल ही लांच किये गए स्मार्टफोन Honor 10 में अपग्रेड करते हुए नया सॉफ्टवेयर तैयार किया है। इस बात की जानकारी हाल ही में जारी की गई रिपोर्ट से मिली। बता दें अपग्रेड के तहत अब यूजर्स को पहले से बेहतर क्वालिटी और फीचर्स के साथ स्मार्टफोन को इस्तेमाल करने का मौक़ा mमिलेगा। अपग्रेड होने के बाद अब इस हैंडसेट को पार्टी मोड, कैमरा सुधार और कई नए फीचर से लैस किया गया है। साथ ही ये भी कहा जा रहा है कि अपग्रेड सॉफ्टवेयर कैमरा और फिंगरप्रिंट स्कैनर में भी काफी बदलाव लेकर आया है।

लेटेस्ट प्रोसेसर और फुल HD डिस्प्ले के साथ होगी ‘Moto One…

खबरों के मुताबिक़ Honor 10 हैंडसेट में नए सॉफ्टवेयर अपडेट को जांचने के लिए आपको सेटिंग – सिस्टम – सिस्टम अपडेट में जाना होगा। यहां ‘चेक फॉर अपडेट’ विकल्प पर टैप करना होगा। इस अपडेट को लेने से पहले यूज़र को हाई-स्पीड इंटरनेट कनेक्शन सुनिश्चित करना होगा, जिससे प्रक्रिया प्रभावित न हो।

पार्टी मोड की बात करें तो Honor 10 के एनएफसी फीचर का फायदा उठाते हुए कई फोन यूज़र को कनेक्ट कर सकता है। साथ ही इसके बाद समान म्यूज़िक प्ले किया जाना संभव होगा। यह जानकारी एंड्रॉयड अथॉरिटी की रिपोर्ट में दी गई है।

फेसबुक ने यूजर्स को दी बड़ी राहत, अब ये नोटिफिकेशन नहीं…

इसके साथ Honor View 10 हैंडसेट में भी कथित तौर पर पार्टी मोड ऐप सॉफ्टवेयर अपडेट के ज़रिए दिया गया है। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि हॉनर 10 और व्यू 10 के यूज़र आपस में हैंडसेट को ऐप से कनेक्ट कर पाएंगे।

जैसा कि हमने पहले बताया, Honor 10 के फिंगरप्रिंट स्कैनर में भी सुधार किया गया है। इसकी मदद से स्कैनर अब यूज़र को बता देगा कि उनका फिंगरप्रिंट कितना कम्पैटिबल है। साथ ही दोबारा फिंगरप्रिंट सेट करने की आवश्यकता है या नहीं।

Honor 10 में आए इस अपडेट के बाद यूज़र को लाइव वॉलपेपर, नई थीम, पावर खपत, मई का सिक्यॉरिटी पैच मिलेगा। साथ ही हाईकेयर ऐप टूल फोल्डर की जगह होम स्क्रीन की जगह लेगा।

ध्यान रहे, नया सॉफ्टवेयर वर्ज़न Honor 10  में बिल्ड नंबर COL-L29 8.1.0.120 के साथ देखा गया है। रिपोर्ट कहती है कि रोल आउट जल्द जारी हो जाएगा।

Article नए अपडेट के साथ Honor 10 यूजर्स को मिलेगा पहले से बहुत कुछ ख़ास took from Puri Dunia | पूरी दुनिया.

Leave a Comment