वीडियो

बलरामपुर ओपीडी में डॉ.के अनुपस्थित होने पर मरीजो ने किया हंगामा

बलरामपुर ओपीडी में डॉ.के अनुपस्थित होने पर मरीजो ने किया हंगामा

बलरामपुर चिकित्सालय के ओपीडी में डॉक्टरो के समय से न बैठने पर मरीजो की बढ़ रही दिक्कतें
मामला संज्ञान में आते ही निदेशक पहुचे ओपीडी अपनी मौजूदगी में मरीजों को उचित उपचार दिलाया
डॉ. का इन्तजार करते मरीजो का फूटा गुस्सा

लखनऊ: राजधानी के आस्पताल प्रशासन की लचर व्यवस्था थमने का नाम नहीं ले रही हैं, आए दिन कोई न कोई डॉक्टरों की उदासीन कार्यशैली के चलते काल के गाल में समा जाता लेकिन डॉक्टरो पर इस बात का कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है। शुक्रवार को जिला अस्पताल बलरामपुर चिकित्सालय में दूरदराज से आये लगभग सैकड़ों मरीजो ने इलाज न मिलने पर हंगामा खड़ा कर दिया।
शुक्रवार को अस्पताल में लगभग दस हजार के करीब मरीजो की प्रतिदिन ओपीडी होती हैं, जिसमे पर्चा बनने का निर्धारित समय सुबह 8:00 बजे से 1:00 बजे दोपहर तक किया गया है, मरीजो का कहना है कि वह सुबह 10 :00 बजे मेडिसन ओपीडी -1 के
कमरा नम्बर 204 व 205 में डॉ. आर. एन मिश्रा की ओपीडी होती हैं लेकिन वह सुबह 11 बजे आने के बाद 12 बजे चले गये, जाना यह बात मरीजो को नागवार लगी जिससे परेशान मरीजो ने जमकर हंगामा दिया, जिसकी सचूना तत्काल मिलते ही,अस्पताल के निदेशक डॉ. राजीव लोचन ने तत्काल डॉ. आरएन मिश्रा को तक काल बुलाकर मरीजो को उपचार किया।

बलरामपुर चिकित्सालय के निदेशक राजीव लोचन से बताया कि अचानक एक मरीज गम्भीर अवस्था में था इसीलिए डॉ. आरएन मिश्रा ओपीडी से आपरेशन थियेटर गये हुऐ थे।

Leave a Comment