दुनिया

शादी के 10 दिन बाद पत्नी ने कराया मर्डर, बेरोजगार छात्रों को सुपारी में दी शादी की रिंग

शादी के 10 दिन बाद पत्नी ने कराया मर्डर, बेरोजगार छात्रों को सुपारी में दी शादी की रिंग

नवविवाहिता सरस्वती थाने पहुंची. उसने पुलिस को बताया कि तीन लोगों ने उसकी शादी के आभूषण लूट लिए और उसके पति वाई. गौरीशंकर को मार डाला.

इस मामले का खुलासा बड़े ही नाटकीय अंदाज में हुआ. दरअसल, 22 वर्षीय वाई. सरस्वती नामक लड़की विजयनगर जिले के पार्वतीपुरम थाने पहुंची. उसने पुलिस को बताया कि तीन लोगों ने उसकी शादी के आभूषण लूट लिए और उसके पति वाई. गौरीशंकर को मार डाला.

पुलिस ने लड़की की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए तत्काल आरोपी को पकड़ने के लिए बड़े पैमाने पर अभियान शुरू किया. पुलिस हर एंगल से मामले की छानबीन में जुट गई. सबूत मिलने पर पुलिसकर्मी हैरान रह गए.

विजयनगरम जिले में एक नवविवाहिता ने भाड़े के हत्यारों से अपने पति की हत्या करवा दी. क्योंकि वह उसे पसंद नहीं करती थी. महज दस दिन पहले ही उन दोनों की शादी हुई थी. जिसके बाद लड़की ने कुछ बेरोजगार बीटेक पास छात्रों को अपने पति की हत्या की सुपारी दी और उसका कत्ल करवा दिया.

हत्यारों के भुगतान के तौर पर लड़की ने अपनी शादी की रिंग भी दी थी. दरअसल, इस जोड़े की शादी 28 अप्रैल को हुई थी. लड़की को अपना 30 वर्षीय दूल्हा पसंद नहीं था. तभी उसने अपने पति को रास्ते से हटाने की साजिश रची.

पुलिस जांच से पता चला कि सरस्वती इस शादी से नाखुश थीं और उसी ने अपने पति को मारने की योजना बनाई थी ताकि वह अपने प्रेमी मधु शिव के साथ रह सके. मधु एक बेरोजगार बीटेक युवक है. वह पड़ोसी जिले विशाखापत्तनम का रहने वाला था. वे दोनों फेसबुक पर संपर्क में आए थे और अब दोनों शादी करना चाहते थे.

Leave a Comment