दुनिया

कंपनी से नाराज ग्राहक ने कबाड़ ने फेंक दी 2.4 लाख रॉयल एनफिल्ड बुलेट

कंपनी से नाराज ग्राहक ने कबाड़ ने फेंक दी 2.4 लाख रॉयल एनफिल्ड बुलेट

नई दिल्ली। रॉयल एनफील्ड बाइक का नाम सुनते ही हर इंसान का दिल खुश हो जाता है। रॉयल एनफिल्ड कंपनी अपनी बेमिसाल बाइक्स के लिए जानी जाती है। दुनियाभर में ये बाइक मशहूर है और लोगों की पहली पसंद बनी हुई है। कुछ समय पहले ही रॉयल एनफील्ड क्लासिक 500 पेगासस की हजार बाइक में से करीब 250 मॉडल भारत में बेचे गए थे।

कुछ ही सेकंड में ये बाइक आते ही बिक गई। इस बाइक की कीमत लगभग ढाई लाख रूपए हैं। आमतौर पर इतनी महंगी गाड़ी को लोग अपनी जान से भी ज्यादा प्यार करते हैं और उसकी काफी अच्छे से देखभाल करते हैं लेकिन हम आपको एक ऐसे व्यक्ति के बारे में बता रहे हैं जिसने अपनी इतनी महंगी बाइक कूड़े के ढेर में फेंक दी।

जी हां, एक शख्स ने अपनी बाइक को कूड़े के ढेर में फेंक दिया क्योंकि धीरज खुद को ठगा हुआ महसूस करने लगे क्योंकि उनकी बाइक के ऑर्डर करने के कुछ दिन बाद रॉयल एनफील्ड का क्लासिक सिग्नल्स 350 एडीशन आ गई जिसकी दिवानगी लोगों के बीच पेगासस से ज्यादा थी और वह बाइक पेगासस से 60 हजार रुपये कम भी थी। जिस वजह से धीरज जरुआ नाम के शख्स ने बाइक को कूड़े में फेंक दिया।

दरअसल धीरज ने अपनी बाइक को खरीदने के लिए दो दिनों तक तैयारी की थी। लेकिन बिक्री के काफी ज्यादा तेज होने से कंपनी की वेबसाइट ही क्रैश हो गई थी जिसके बाद उसकी बिक्री की दूसरी तारीख की घोषणा की गई। इसके कुछ दिन बाद ही कंपनी ने रॉयल एनफील्ड का क्लासिक सिग्नल्स 350 एडीशन निकाला पेगासस को लेकर लोगों की दीवानगी कम हो गई। पेगासस के मुकाबले डुअल चैनल एबीएल की की कीमत 60 हजार रूपए कम भी थी।

Article कंपनी से नाराज ग्राहक ने कबाड़ ने फेंक दी 2.4 लाख रॉयल एनफिल्ड बुलेट took from India’s Fastest Hindi News portal.

Leave a Comment