दुनिया

मेगन के अंदाज में खरीददारी करना है तो कैलिफोर्निया आइए

मेगन के अंदाज में खरीददारी करना है तो कैलिफोर्निया आइए

नई दिल्ली। ब्रिटेन के शाही घराने की बहू मेगन मक्र्ले कैलिफोर्निया में पली-बढ़ी हैं। अभिनेत्री मेगन ने प्रिंस हैरी के साथ शनिवार को यहां विंडसर कैसल के सैंट जार्ज चैपल में शादी की। मेगन के फैशन सेंस को ‘कैलिफोर्निया कूल’ के रूप में सराहा जाता है। मेगन का फैशन सेंस कुछ अलग लेकिन परिष्कृत है। इसमें कोई शक नहीं कि लॉस एंजेलिस निवासी गोल्डन स्टेट में रहते हुए भी उसके आरामदायक ठाठ को प्राथमिकता देते हैं। अगर आप मेगन की तरह शाही वार्डरोब तैयार करना चाहते हैं तो हम इसमें आपकी मदद कर सकते हैं। पेश है ऐसे आठ गंतव्य, जहां के विशिष्ट स्टोर्स इस काम में आपकी मदद करेंगे।

1. फ्रेड सेगल (वेस्ट हॉलीवुड)

50 साल से भी ज्यादा पहले, टेलर-कम-डिजाइनर फ्रेड सेगल ने फैशन में अग्रणी, ब्लू जींस पर केंद्रित 350-वर्ग फुट का बुटीक वेस्ट हॉलीवुड में खोला। एल्विस प्रेस्ली, बॉब दिलान, बीटल्स और जैक्सन फाइव ने सेगल सिगनेचर डेनिम को उन दिनों पहना। पापाराजी के लॉस एंजेलिस आने से पहले, फ्रेड सेगल देखे जाने वाली और दिखाए जाने वाली जगह थी। आज सनसेट बुलेवार्ड में सेगल का प्रमुख स्टोर मशहूर हस्तियों का पसंदीदा है और मक्र्ले उसके प्रशंसकों में से है। यह पुरुषों और महिलाओं के वस्त्र व एक्सेसरीज और साथ ही घरेलू चीजें उपलब्ध करती है।

2. अपर विलेज (मोंटेसिटो)

मोंटेसिटो का शांत तटीय शहर, जो कि सांता बारबरा के ठीक बाहर है, स्वर्ग जैसा माना जाता है। यहां ओपरा विनफ्रे जैसे अमीर निवासी हैं। यह गांव उन खरीददारों को आकर्षित करता है जो अपनी वार्डरोब को अपडेट करना चाहते हैं। धन्यवाद दें लॉस एंजिल्स के फैशन डिजाइनर जेन्नी कायने की मोंटेसिटो दुकान-वेंडी फोस्टर का जो लंबे समय से पसंदीदा है और जिसके ऊपर पिअर लाफोंद है।

3. फैशन आइलैंड (न्यू पोर्ट बीच)

चार दशक से ऑरेंज काउंटी निवासी फैशन आइलैंड पर एकत्र होते हैं। यह न्यू पोर्ट बीच पर ओपन एयर शापिंग और डाइनिंग की जगह है। यहां मक्र्ले का पसंदीदा वेरोनिका बियर्ड-शेयर स्पेस है, जिसमें 200 विशेषताओं वाली दुकानें हैं।

4. रोडियो ड्राइव (बेवर्ली हिल्स)

साठ के दशक के अंतिम सालों में, फ्रेड हेमन और अल्डो गुच्ची ने रोडियो ड्राइव पर पहला आरामदायक बुटीक खोला, जिसने विश्व प्रसिद्ध थ्री-ब्लाक स्ट्रेच की तेजी से शुरूआत की। वेन क्लीफ एंड अर्पेल्स ने उसका तेजी से अनुसरण किया। ठीक उसी तरह जैसे विडाल सस्सून ने। फिर 1990 में, जूलिया रॉबर्ट्स के चरित्र विवियन वार्ड ने उन्हें स्ट्रीट हाई-एंड बुटीक के द्वारा हिट रही प्रीटी वुमन में बदल दिया और रोडियो ड्राइव के चाहने वालों की नई पीढ़ी का जन्म हुआ। आज के लोकप्रिय स्थलों में सम्मिलित हैं चानेल, टिफनी एंड को और यवेस संत लौरेंट।

Article मेगन के अंदाज में खरीददारी करना है तो कैलिफोर्निया आइए took from Puri Dunia | पूरी दुनिया.

Leave a Comment