दुनिया

साथ रात बिताने पर ट्रंप से पॉर्न स्टार ने कहा पत्नी मलेनिया के बारे में वह चिंता न करे…

साथ रात बिताने पर ट्रंप से पॉर्न स्टार ने कहा पत्नी मलेनिया के बारे में वह चिंता न करे…

एक रात ट्रंप ने पॉर्न स्टार को कहा था कि उनकी पत्नी मलेनिया के बारे में वह चिंता न करे ट्रंप की पत्नी ने तब बैरन नाम के बच्चे को जन्म दिया था और वे अलग-अलग कमरे में सोए थे। पॉर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स एक इंटरव्यू के बाद चर्चा में हैं उन्होंने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ संबंध होने का दावा किया है उन्होंने एक टीवी शो में करीब 60 मिनट की बातचीत की है उन्होंने बताया है।

4 दिन बंद रहेंगे बैंक, जरूरी काम निपटा लें आज कल में…

डेनियल्स ने कहा कि उन्होंने बिना गर्भनिरोधक के ट्रंप के साथ संबंध बनाए इंग्लिश मीडिया ने इस इंटरव्यू को धमाकेदार बताया है डेनियल्स ने कहा है कि वह शारीरिक रूप से ट्रंप से आकर्षित नहीं थीं पॉर्न स्टार ने कहा कि 2006 में हुई इस छुपी मुलाकात का वह खुलासा करना चाहती थीं लेकिन 2011 में एक रहस्यमय आदमी ने उन्हें और उनकी बच्ची को मारने की धमकी दी इसके बाद अब तक वह डर से चुप थी।

39 साल की स्टार ने करीब 60 मिनट तक ट्रंप के साथ अपने रिलेशन को लेकर खुलकर बात की डेनियल्स ने कहा कि ट्रंप ने तब उनसे कहा था कि वह स्पेशल है और उनकी बेटी इवांका की याद दिलाती है।

डेनियल्स का कहना है कि राष्ट्रपति के साथ उसने 2006 में सिर्फ एक बार संबंध बनाए तब जब वे सेलिब्रेटी गोल्फ टूर्नामेंट में मिले ट्रंप डेनियल्स के साथ बाद में भी टच में रहे और उन्हें एक शो में रोल ऑफर करने का वादा किया।

डेनियल्स ने यह नहीं बताया कि ट्रंप के साथ अफेयर को लेकर कोई सबूत उनके पास है या नहीं। जब डेनियल्स से यह पूछा गया कि ट्रंप इस इंटरव्यू को लेकर क्या कहेंगे तो उन्होंने कहा- वे सच जानते हैं।

बदमाशों ने आरजे राजेश और उनके दोस्त पर हमला…

डेनियल्स ने कहा कि उन्होंने ट्रंप के साथ संबंध को बिजनेस डील समझा उन्होंने यह भी कहा कि कई बार उन्होंने मिलने के प्रस्ताव को ठुकराया। डेनियल्स और ट्रंप के अफेयर की खबर जनवरी में तब सुर्खियों में आई थी जब एक रिपोर्ट में दावा किया गया कि ट्रंप के निजी वकील ने डेनियल्स को एक लाख 30 हजार डॉलर दिए और खुलासा नहीं करने का करार किया यह 2016 के चुनाव से ठीक 11 दिन पहले हुआ। ट्रंप के वकील कोहेन ने इंटरव्यू प्रसारित होने से पहले अपना पक्ष रखने के लिए जवाब नहीं दिया इससे पहले उन्होंने डेनियल्स को धमकाने के आरोपों को खारिज किया है। डेनियल्स अपने समझौते को लेकर कोर्ट में पहुंच गई है और ट्रंप के खिलाफ कार्रवाई चाहती है।

ट्रंप के अटॉर्नी ने दावा किया है कि डेनियल्स को अब करोड़ों रूपये देने पड़ सकते हैं क्योंकि उन्होंने समझौते का उल्लंघन किया है।

Leave a Comment