दुनिया

IPhone 10 की लुक को भी पीछे छोड़ गया यह फोन,देखिये क्या है इसमें ऐसा

IPhone 10 की लुक को भी पीछे छोड़ गया यह फोन,देखिये क्या है इसमें ऐसा

शार्प की ओर से एक्वॉस आर2 स्मार्टफोन अंर्तराष्ट्रीय मंच पर पेश किया गया है। शार्प एक्वॉस आर2 को कंपनी ने हाईएंड फ्लैगशिप डिवाईस के तौर पर लॉन्च किया है। कंपनी की ओर से हालांकि अभी फोन की कीमत का खुलासा नहीं किया गया है लेकिन यह फोन पहले जापानी बाजार में सेल के लिए उपलब्ध होगा और उसके बाद अन्य मार्केट्स में लॉन्च किया जाएगा।

 Sharp Aquos R2 में क्या फीचर्स

1.इस फोन में 19:9 आस्पेक्ट रेशियो वाली डिसप्ले दी गई है जिसमें नॉच को राउंड शेप में दिया गया है। फोन की नॉच बेहद छोटी और गोल है जिसमें सिर्फ सेल्फी कैमरा ही दिखाई देता है।

2.कंपनी की ओर से इस फोन को 3040 x 1440 पिक्सल रेज्ल्यूशन वाली 6-इंच की क्यूएचडी+ एलसीडी डिसप्ले पर पेश किया गया है जो 2.5डी कर्व्ड ग्लास से प्रोटेक्टेड है।

3.फोन के फ्रंट पैनल पर हल्की से बेजल में एक होम बटन दिया गया है जो फिंगरप्रिंट सेंसर इम्बेड है।

4.2.8गीगाहर्ट्ज़ आॅक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ क्वालकॉम के सबसे पावरफुल चिपसेट स्नैपड्रैगन 845 पर रन करता है।

5.कपंनी की ओर से इस फोन में 4जीबी की रैम मैमोरी दी गई है। यह फोन 64जीबी की इंटरनल स्टोरेज से लैस है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये 400जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

6.फोन के बैक पैनल पर डुअल रियर कैमरा दिया गया है जो 22.6-मेगापिक्सल और 16.3-मेगापिक्सल के दो कैमरा सेंसर से लैस है। वहीं सेल्फी के लिए भी फोन में 16.3-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

7.वहीं पावर बैकअप के लिए इस फोन में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 3,130एमएएच की बैटरी दी गई है।

8.जापान में शार्प का यह फोन प्रीमियम ब्लैक, प्लेटि​नम व्हाईट, एक्वामरीन, कोरल पिंक और रोज़ रेड कलर वेरिएंट में लॉन्च किया गया है।

Article IPhone 10 की लुक को भी पीछे छोड़ गया यह फोन,देखिये क्या है इसमें ऐसा took from Sabguru News.

Leave a Comment